अक्षय कुमार निकले Covid पॉजिटिव तो नुसरत-जैकलीन हुईं आइसोलेट, बताया कैसे बिता रही हैं समय

0
101


(photo credit: instagram/@jacquelinef143)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के कोविड पॉजिटिव निकलने के बाद फिल्म में उनकी को-स्टार जैकलीन फर्नाांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushratt Bharuccha) ने अपनी और दूसरों की सुरक्षा को देखते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रही हैं.

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी है. अक्षय इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं, जहां वह डॉक्टर्स की केयर में हैं. अक्षय जल्द ही अपनी फिल्म ‘राम सेतू (Ram Setu)’ की शूटिंग शुरू करने वाले थे. ऐसे में फिल्म में उनकी को-स्टार जैकलीन फर्नाांडिस (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushratt Bharuccha) ने अपनी और दूसरों की सुरक्षा को देखते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रही हैं.

नुसरत फरुचा जहां स्टीम लेते हुए खुद को स्वस्थ रखने की कोशिश में जुटी हैं तो वहीं जैकलीन भी क्वारंटीन में अपना पूरा ख्याल रख रही हैं. दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए खुद को क्वारंटीन करने की जानकारी दी है. दोनों अक्षय कुमार के साथ राम सेतू में लीड रोल में हैं. अक्षय कुमार के अलावा राम सेतू के 45 अन्य सद्सय भी महामारी की चपेट में हैं. ऐसे में नुसरत और जैकलीन ने खुद को आइसोलेट करने का फैसला लिया है.

nushratt bharuccha

(photo credit: instagram/@nushrrattbharuccha/@jacquelinef143)

नुसरत भरूचा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक बूमरैंग शेयर किया है, जिसमें वह स्टीम लेती दिखाई दे रही हैं. वहीं जैकलीन अपनी बिल्ली के साथ खेलते हुए और दूसरे कामों को करते हुए अपना समय गुजार रही हैं. अपनी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अक्षय कुमार ने फिल्म की टीम के सभी सदस्यों से अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है. टीम मेंबर्स की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फिल्म से जुड़े अधिकारियों से उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी लोगों का टेस्ट कराने को कहा है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here