अखिलेश यादव के तिरंगा यात्रा बयान पर BJP के विनय कटियार का पलटवार, कहा- उनकी बातों से होगा दंगा

0
13


हाइलाइट्स

विनय कटियार ने कहा, भारतीय जनता पार्टी सदैव सद्भाव की बात करती है.
अखिलेश छोटी-छोटी चीजों को देखकर बड़ा तूफान बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

अयोध्या. सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक बयान दिया था कि कि बीजेपी तिरंगा यात्रा के दौरान देश में दंगा कराना चाहती है. अब इस पर भाजपा के पूर्व सांसद विनय कटियार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. भाजपा के फायरब्रांड नेता विनय कटियार ने कहा कि अखिलेश यादव इस तरीके का बयान देकर दंगा करा सकते हैं. सबसे पहले इन्हीं से सावधान रहना चाहिए. विनय कटियार ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग दंगा ना करा दें इसलिए सख्ती बढ़ा देनी चाहिए.

अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए विनय कटियार ने कहा कि अखिलेश यादव के पास आजकल कोई काम नहीं है. छोटी-छोटी चीजों को देखकर बड़ा तूफान बनाने की कोशिश कर रहे हैं. वास्तव में खोजते रहते हैं कि दंगा कहां हो जाए लेकिन कर नहीं पाते क्योंकि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. वे जानते हैं, अगर यहां दंगा हुआ तो वह व्यक्ति जेल भी जाएगा और डंडा भी खाएगा.

ये भी पढ़ें… अखिलेश यादव ने कहा- RSS की पॉलिटिकल पार्टी है भाजपा, तिरंगा यात्रा में होते हैं दंगे

भाईचारे पर विश्वास करती है पार्टी

विनय कटियार ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव सद्भाव की बात करती है. सबको साथ लेकर चलने की बात करती है. पार्टी भाईचारे पर विश्वास करती है. अखिलेश यादव का यह कहना की भाजपा, आरएसएस की पॉलीटिकल पार्टी है, उस पर कटियार का कहना था कि अखिलेश यादव के पास जब कोई मुद्दा नहीं रहता, तब आरएसएस के ऊपर उंगली उठाते हैं. भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कहा कि अखिलेश यादव से सावधान रहना चाहिए. वे गलत बातें बोलकर दंगा करवा सकता है इसलिए उनसे सावधान रहना ज्यादा जरूरी है.

लुलु मॉल में लगा लें अपना काउंटर

कासगंज के मामले में पर उनका कहना था, अखिलेश यादव ने जो बोला है, वह गलत बोला है. लुलु मॉल को लेकर कहा कि उसमें कोई दिक्कत नहीं है. उन्हें लगता है कि उन्होंने कराया है तो जाकर अपना काउंटर वहीं लगा लें. बेरोजगारी से अच्छा है, उनको रोजगार मिल जाएगा. वहीं बैठकर करें विक्रय कराने का काम.

Tags: Akhilesh yadav, Ayodhya News, BJP, Vinay Katiyar



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here