अखिलेश यादव ने बोला हमला, कहा- जब भाजपा मुद्दों का सामना नहीं कर पाती तो ईडी को कर देती है आगे

0
20


हाइलाइट्स

जीएसटी और महंगाई पर सरकार को घेरते हुए चेताया
बिजली बिल की माफी का मुद्दा विधानसभा में उठाने को कहा
चाचा शिवपाल यादव पर भी बोले पूर्व सीएम अखिलेश यादव

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है. आज यानि मंगलवार को लगातार दूसरे दिन कन्नौज पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भाजपा को साजिश करने वाली पार्टी कह डाला. उन्होने कहा कि बीजेपी के पास कोई विकास कार्य नहीं है, जिसके कारण वह सत्ता के लिये साजिश कर समाज मे दूरियां बनाए रखना चाहती है. कन्नौज के तालग्राम में हुये साम्प्रदायिक बवाल के लिये अखिलेश यादव ने बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया. सपा सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी समाज को बांटने का काम कर रही है.

2022 विधानसभा चुनाव के समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बिजली बिल माफ करने घोषणा पर अखिलेश यादव ने कहा कि बिजली माफी का मुद्दा सदन में उठाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम बिजली माफी का मुद्दा सदन पर उठाएंगे.

ईडी की कार्रवाई पर दिया चैलेंज

देशभर में ईडी की कार्रवाई पर बेजेपी को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जब भाजपा मुद्दों का सामना नहीं कर पाती तो ईडी को आगे कर देती है. ईडी की कार्रवाई के मुद्दे पर कांग्रेस को भी घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जो काम पहले कांग्रेस किया करती थी अब वही काम भाजपा भाजपा कर रही है. उन्होंने भाजपा को चैलेंज देते हुए कहा कि भाजपा में दम है तो वो अपने लोगों की ईडी की जांच कराए.

ये भी पढ़ें… कन्नौज पहुंचे अखिलेश यादव ने किया भाजपा पर वार, नई राष्ट्रपति मुर्मू पर भी किया कटाक्ष 

महंगाई से लेकर भ्रष्टाचार के मुद्दे तक घेरा

अखिलेश यादव ने जीएसटी और महंगाई के मुद्दे पर भी बेजेपी को घेरा. उन्होंने कहा रोजाना उपयोग की चीजों पर भी सरकार जीएसटी लगा रही है. महंगाई आज चरम पर है, लेकिन इस तरफ सरकार का ध्यान भी नहीं जा रहा. अधिकारियों और सरकारी कर्मचारियों के पोस्टिंग, ट्रांसफर मामले में भी बीजेपी को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि आजादी के बाद से ट्रांसफर पोस्टिंग में इतना भ्रष्टाचार पहले कभी नहीं हुआ, जितना भाजपा सरकार में हो रहा है.

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली से लेकर बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस वे पर हुए  गड्ढों के मुद्दों तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. यही नहीं अखिलेश यादव ने सपा सरकार में हुए निर्माण कार्यों का बजट रोकने का आरोप भी भाजपा सरकार पर लगाया है.

शिवपाल यादव की टिप्पणी को बताया बीजेपी की साजिश

अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव द्वारा खुद पर की गयी टिप्पणी को लेकर कहा कि बीजेपी से कोई महंगाई भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सवाल न कर सके, इसलिए वो दूसरों को आगे कर रही. विपक्ष भी एकजुट न रह सके इसलिए बेजेपी साजिशन किसी न किसी को आगे बढ़ा देती है. यह भी एक तरह डिवाइड एंड रूल है. इसके लिए तरह तरह के लाभ भी दिये जा रहे हैं. उन्होंने कहा जल्द ही सपा संगठन को और मजबूत करेंगे, इसके लिए गांव गांव जाकर सपा के सदस्यों से मुलाकात की बात भी कही.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi Adityanath, Kannauj news, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here