अचानक लगी खड़ी कार में आग, मची अफरा-तफरी, देखें Video haryana news car catches fire in bhiwani in a market video went viral nodss– News18 Hindi

0
7


भिवानी. शहर में आज एक बड़ा हादसा होने से टल गया, हालांकि इसमें एक व्यक्ति का लाखों का नुकसान जरूर हो गया. दरअसल सुरेंद्र सिंह पार्क के पास एक कार में अचानक आग लग जाने के चलते इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बाद में फायर ब्रिगेड को बुलाया गया और आग पर काबू पाया गया. समय पर आग पर काबू हो जाने के चलते गनीमत रही कि किसी भी तरह की अन्य हानि नहीं हुई. हालांकि आग लगने के कारण कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

दो मिनट में कार खाक

जानकारी के अनुसार ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी अंश किसी काम से सुरेंद्र सिंह पार्क के पास स्थित मॉल में आया था और उसने बाहर अपनी कार को पार्क किया था. इसी दौरान पहले अचानक कार में से धुंआं उठने लगा और फिर कार में तेज आग लग गई. इसको देख आस पास के लोग सकते में आ गए और आनन फानन में फायर ब्रिगेड को फोन किया गया. फायर ब्रिगेड ने आकर आग पर तुरंत काबू किया. इसके चलते ‌किसी भी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ और न ही किसी को कोई चोट लगी. लेकिन दो ही मिनट के समय में कार पूरी तरह से खाक हो गई.

नई थी कार

अंश ने बताया कि जिस दौरान वो मॉल के अंदर था ‌उसे किसी ने सूचना दी कि कार में आग लग गई है. वो तुरंत बाहर पहुंचा तो कार धू धू कर जल रही थी. उसे समझ नहीं आया कि कार में आग कैसे लगी और दो ही मिनट में उसकी कार खाक हो गई. अंश ने बताया कि कुछ ही दिनों पहले उसने ये कार खरीदी थी और ये एकदम नई थी. ऐसे में इस तरह का हादसा कैसे हुआ उसको समझ नहीं आ रहा है.

आस पास के लोगों ने दिखाई समझदारी

कार में आग लगने के दौरान वहां मौजूद लोगों ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत कार के पास खड़े अन्य वाहनों को हटा दिया. साथ ही कार से सभी ने सुरक्षित दूरी बना कर फायर ब्रिगेड को फोन कर दिया. जिसके चलते कोई भी बड़ा हादसा होने से टल गया और आग को समय पर काबू में कर लिया गया व कोई जान हानि या चोट किसी को नहीं आई. आग काबू में आने के बाद सभी ने राहत की सांस ली.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here