अजय मिश्रा टेनी के दो कौड़ी वाले बयान पर राकेश टिकैत का पलटवार, बोले- बेटा जेल में है तो गुस्सा आएगा ही

0
76


हाइलाइट्स

मंत्री जी बयान तो देंगे ही क्योंकि वह खुद 120बी के मुज्लिम हैं
मंत्री अजय टेनी को जिला बदर या फिर स्टेट बदर कर देना चाहिए

मुजफ्फरनगर. केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी का विवादित वीडियो वायरल होने के बाद वार-पलटवार का सिलसिला भी शुरू हो गया है. विवादित बयान वाले एक वीडियो में अजय मिश्रा टेनी किसान नेता राकेश टिकैत पर निशाना साधते हुए उन्हें दो कौड़ी का आदमी बताते नजर आ रहे है. जिसके बाद राकेश टिकैत ने पलटवार करते हुए कहा कि हम तो छोटे आदमी है. उसका लड़का एक साल से जेल में बंद है, गुस्सा तो आएगा ही.

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने न्यूज़18 से बातचित में कहा कि हम तो छोटे आदमी हैं, वो होगा बड़ा. लखीमपुर खीरी में अब एक मुक्ति अभियान चलेगा. लखीमपुर मुक्ति अभियान क्योंकि जिले के अंदर इस समय दहशत का माहौल है. राकेश टिकैत ने कहा कि विवादित बयानों पर हमें नहीं जाना है. हम धरती से जुड़े आदमी हैं और धरती पर रह कर काम करेंगे. मंत्री जी बयान तो देंगे ही क्योंकि वह खुद 120बी के मुज्लिम हैं और 1 साल से उनका बेटा जेल में जो बंद है. राकेश टिकैत ने कहा कि मंत्री अजय टेनी के विवादित बयान से ही पहला मामला हुआ था और अब फिर से वह विवादित बयानबाजी कर रहे हैं.

अजय टेनी को जिला बदर करने की मांग
राकेश टिकैत ने कहा कि लखीमपुर खीरी में गुंडाराज है. इनकी दहशत है जिले में. ये लोग लोगों को डराने धमकाने का काम करते हैं, जिससे जांच में भी दिक्कत आती है. इस बार हम 3 दिन लखीमपुर खीरी में रहे हैं.अब की बार 13 दिन रह लेंगे. इनकी वजह से लखीमपुर खीरी कांड की जांच प्रभावित होती रहेगी. कोर्ट और पुलिस को अपना काम करना चाहिए. मंत्री अजय टेनी को जिला बदर या फिर स्टेट बदर कर देना चाहिए.

योगेंद्र यादव पर कही ये बात
साथ ही साथ राकेश टिकैत ने योगेंद्र यादव के कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ने पर कहा कि उनका ये व्यक्तिगत मामला हो सकता है. संयुक्त किसान मोर्चा किसी पार्टी से नहीं जुड़ा है. किसी पार्टी को अपना ज्ञापन दिया जा सकता है, जुड़ा नहीं जा सकता. अभी उनसे बात नहीं हुई है, लेकिन उनसे इस बारे में बात की जाएगी.

Tags: Minister Ajay Mishra Teni, Rakesh Tikait, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here