अतीक अहमद के भाई और पूर्व विधायक अशरफ के खिलाफ दर्ज हुआ एक और मुकदमा, जानें पूरा मामला

0
29


प्रयागराज. गुजरात के अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बाहुबली अतीक अहमद के छोटे भाई और पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ से जुड़ा हुआ है. बरेली जेल में बंद पूर्व विधायक अशरफ के खिलाफ जेल से धमकाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. धूमनगंज के प्रॉपर्टी डीलर सूरज पाल ने पूर्व विधायक अशरफ व अन्य के खिलाफ धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

एफआईआर के मुताबिक सूरजपाल ने पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ, खालिद जफर, मोहम्मद माज, दिलीप कुशवाहा, मुस्लिम, मोहम्मद हसन और अन्य के खिलाफ धूमनगंज थाने में रंगदारी मांगने, धमकी देने, जानलेवा हमला करने और एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. मुकदमा दर्ज करने के बाद धूमनगंज थाना पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि धूमनगंज थाना क्षेत्र के झलवा इलाके के पीपल गांव निवासी सूरजपाल ने डेढ़ साल पहले एक जमीन खरीदी थी. मौजा भीटी तालुक असदुल्लापुर में आराजी संख्या 87 और 88 का बैनामा कराया था. आरोप है कि 13 नवंबर 2021 को जब उन्होंने काम शुरू किया तो पूर्व विधायक अशरफ के इशारे पर नामजद आरोपी वहां पहुंच गए. नामजद आरोपियों ने सूरजपाल को गालियां दी और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया. इसी मामले में धूमनगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

अतीक और भाई अशरफ जेल में तो दोनों बेटे हैं फरार

बता दें कि बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद जहां गुजरात के अहमदाबाद जेल में बंद हैं, वहीं उनके छोटे भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ बरेली जेल में बंद हैं, जबकि अतीक अहमद का बड़ा बेटा मोहम्मद उमर फरार चल रहा है. सीबीआई ने उस पर दो लाख का इनाम भी घोषित किया हुआ है. वहीं छोटा बेटा अली अहमद भी फरार चल रहा है. अपने रिश्तेदार से 5 करोड़ की रंगदारी मांगने और जमीन पर जबरन कब्जा करने के मामले में दिसंबर 2021 में अली के खिलाफ करेली थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था. पुलिस ने पहले उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था. जिसे बढ़ाकर अब 50 हजार कर दिया गया है. वह भी फरार चल रहा है.

Tags: Atiq Ahmed, Prayagraj News, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here