अनिर्बान लाहिड़ी कोविड से संक्रमित, पीजीए टूर पर कम से कम दो टूर्नामेंट से बाहर रहेंगे

0
39


अनिर्बान लाहिड़ी कोविड 19 पॉजिटिव (Anirban Lahiri/Instagram)

भारत के शीर्ष गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण वह पीजीए टूर पर कम से कम दो टूर्नामेंटों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

हिल्टन हेड आइलैंड (अमेरिका). भारत के शीर्ष गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके कारण वह पीजीए टूर पर कम से कम दो टूर्नामेंटों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. लाहिड़ी को शनिवार को उनके परीक्षण की रिपोर्ट मिली थी और वह तभी से पृथकवास में हैं.

लगातार दूसरी बार ओलंपिक में हिस्सा लेने की दावेदारी पेश कर रहे 33 साल के लाहिड़ी ने वालेरो टेक्सास ओपन में पांचवें स्थान पर रहते हुए फॉर्म में वापसी के संकेत दिए थे. अब वह कम से कम दो हफ्ते गोल्फ कोर्स से दूर रहेंगे.

हाल में शीर्ष पांच में जगह बनाने के साथ लाहिड़ी ने ओलंपिक में जगह बनाने का दावा मजबूत कर दिया है. वह एक या दो टूर्नामेंट में बाहर रहने के बावजूद अप्रैल के मध्यमें वेल्स फार्गो टूर्नामेंट के साथ वापसी कर सकते हैं और फिर बायर्न नेल्सन प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे.

ओलंपिक में जगह बनाने के लिए उन्हें इसके बाद भी कुछ और टूर्नामेंटों में खेलने का मौका मिलेगा. पिछली हफ्ते लाहिड़ी आरबीसी हेरिटेज में कट हासिल करने से चूक गए थे. उन्होंने पहले दौर में 71 और दूसरे दौर में 75 का लचर स्कोर बनाया था. लाहिड़ी ने इसके बाद अभ्यास और अपने खेल पर काम करने के लिए न्यू ओरलियांस में ज्यूरिख क्लासिक में हिस्सा नहीं लिया.लाहिड़ी हालांकि अब ना तो अभ्यास कर पाएंगे और ना ही अगले हफ्ते वाल्स्पर चैंपियनशिप में हिस्सा ले पाएंगे. लाहिड़ी ने ट्वीट किया, ‘‘लगता है कि महामारी ने लाहिड़ी को शिकार बना लिया. शनिवार सुबह पॉजिटिव पाया गया, पृथकवास में हूं और बाहर आने का इंतजार कर रहा हूं. सभी सुरक्षित रहें.’’



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here