अनुष्का-विराट ने पेरेंट्स बनने पर Paparazzi को भेजे शानदार गिफ्ट्स, खूब देखा जा रहा ये VIDEO

0
37


अनुष्का शर्मा और विराट कोहली- फोटो साभारः Instagram @anushkasharma)

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) मम्मी-पापा बनने के बाद  पैपराजी को स्पेशल गिफ्ट्स भेजकर ये रिक्वेस्ट की है कि वो बेटी की फोटोज क्लिक ना करें और उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 1:02 PM IST

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम विराट कोहली (Virat Kohli) के कप्तान 11 जनवरी को मम्मी-पापा बन गए हैं. अनुष्का ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर बधाइंयों के साथ लोग उनकी बेटी की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने पैपराजी को स्पेशल गिफ्ट्स भेजकर ये रिक्वेस्ट की है कि वो बेटी की फोटोज क्लिक ना करें और उनकी प्राइवेसी का ध्यान रखें.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) मम्मी-पापा बनने के बाद अपने बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं. मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पैपराजीज़ से लिए इस शुभ मौके पर कुछ
स्पेशल गिफ्ट्स भेजे हैं. इन गिफ्ट्स के साथ उन्होंने रिक्वेस्ट करते हुए एक मैसेज भी शेयर किया है.

मैसेज में लिखा है, ‘हम अपनी बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपका सपोर्ट चाहिए. हम हमेशा ध्यान रखते हैं कि आपको आपका कंटेंट मिले, लेकिन प्लीज हम नहीं चाहते कि आप ऐसा कोई कंटेंट शेयर करें जो हमारी बेटी से जुड़ा हो.’

कुछ दिनों पहले ही अनुष्का ने वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि जिसमें उन्होंने कहा था कि  अपने बच्चे को मीडिया से दूर रखेंगे. वो नहीं चाहते हैं कि उनका बच्चा शैतान हो. अनुष्का ने बताया था कि उन्होंने और विराट ने बच्चे को सोशल मीडिया से दूर रखने का फैसला लिया है.

आपको बता दें कि अनुष्का और विराट पहले सेलेब्स नहीं हैं, जो अपने बच्चे का प्राइवेसी का ध्यान रख रहे हैं. इनके अलावा भी कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं. एकता कपूर, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, नेहा धूपिया और अंगद बेदी, रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा सहित कई ऐसी हस्तियां हैं, जो अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखते हैं.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here