अब नोएडा में पालतू कुत्ते का लिफ्ट में हमला, युवक पर अचानक झपटा और काटा, देखें Viral Video

0
80


नोएडा. गाजियाबाद में महिला के पालतू कुत्ते के लिफ्ट में एक बच्चे को काटने की घटना के अलगे ही दिन बुधवार को एक और ऐसा ही मामला सामने आया. अब मामला नोएडा में हुआ जहां पर एक पालतू कुत्ते ने लिफ्ट में मौजूद अन्य व्यक्ति पर हमला कर दिया और उसे काट लिया. कुत्ते ने हमला उस दौरान किया जब उसका मालिक उसे लेकर लिफ्ट से बाहर निकल रहा था. इस दौरान जिस व्यक्ति पर कुत्ते ने हमला किया वो गिर गया और उसके काफी चोट भी आई. हमले के बाद कुत्ते के मालिक ने उसे संभालने का प्रयास किया लेकिन कुत्ता उसके काबू में नहीं आया. बाद में बड़ी मुश्किल से कुत्ते को लिफ्ट से बाहर निकाला गया. ये पूरी घटना लिफ्ट में मौजूद सीसीटीवी में कैद हो गई. अब ये सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. जानकारी के अनुसार ये घटना नोएडा के सेक्टर 75 की अपेक्स सोसायटी की बताई जा रही है.

वहीं इससे पहले मंगलवार को गाजियाबाद स्थित राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी की लिफ्ट में एक बच्चे को कुत्ते के काटने के बाद भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इसके बाद गाजियाबाद नगर निगम ने सख्त एक्शन लिया था. नगर निगम ने उस कुत्ते की मालकिन पर 5,000 रुपये का जुर्माना लगाया था. यह घटना लिफ्ट के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस वीडियो को हंगामे के बाद प्रशासन ने महिला के खिलाफ एक्शन लिया है.

इस वीडियो में दिख रहा है कि बच्चा लिफ्ट में पहले से मौजूद है. इस बीच वह महिला कुत्ते के साथ लिफ्ट में दाखिल होती है. वह कुत्ते को लेकर लिफ्ट में पीछे की ओर आती है तो बच्चा कुत्ते से बचने के लिए लिफ्ट में आगे की तरफ जाने लगता है. इसी दौरान महिला का पालतू कुत्ता उस बच्चे पर झपटता है और उसकी कमर के पास काट लेता है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 07, 2022, 16:05 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here