अभी बेटा होने की मना ही रहा था खुशी, पर डॉक्‍टरों ने द‍िया ऐसा गम, फ‍िर नहीं बन सकेगा बाप

0
24


हाइलाइट्स

युवक की पत्नी ने पुत्र को जन्म दिया और अगले दिन उसकी पत्नी को डिस्चार्ज करना था.
युवक ने दोषी स्‍वास्‍थ्‍यकर्म‍ियों के ख‍िलाफ कार्रवाई की मांग की है.

उत्‍तर प्रदेश के हरदोई के हरियावां क्षेत्र में एक युवक अभी अपने घर बेटे होने की खुशियां मना रहा था, पर उसका आरोप है क‍ि उसकी ये खुशियों पर वहां के स्‍वास्‍थ्‍यकर्म‍ियों ने ग्रहण लगा द‍िया है. युवक का आरोप है क‍ि स्वास्थ्यकर्मियों पर जबरदस्ती इंजेक्शन लगा कर बेहोश कर नसबंदी कर दी है. युवक ने इस मामले की श‍िकायत अपर पुलिस अधीक्षक से की और दोषी स्‍वास्‍थ्‍यकर्म‍ियों के ख‍िलाफ कार्रवाई की मांग की है.

हरियावां थाना क्षेत्र के जफर गांव निवासी गेदनलाल पुत्र रामअवतार ने अपर पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए कहा कि उसकी पत्नी गर्भावस्था मे थी, जिस कारण प्रसव कराने के लिए युवक अपनी पत्नी को सामुदायिक स्वास्थ्य हरियावां में भर्ती कराया था. युवक की पत्नी गीता ने पुत्र को जन्म दिया और अगले दिन उसकी पत्नी को डिस्चार्ज करना था, जिसके चलते युवक से स्‍वास्‍थ्‍यकर्मी सुरेश, गीता, पिंकी और वहां तैनात डॉक्टरों ने अंगूठा लगवा लिया.

आरोप है कि इसके बाद युवक को जबरदस्ती इंजेक्शन लगाकर युवक को बेहोश कर दिया और युवक की जबरदस्ती नसबंदी कर दी. युवक को जब होश आया तब उसने डॉक्टरों से शिकायत की तो युवक और उसकी पत्नी को डॉक्टरों द्वारा गाली-गलौज कर भगा दिया गया. वहीं पीड़ित ने एएसपी से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है शिकायती पत्र मिला है जांच कर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Hardoi News, UP news, Viral news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here