अमरोहा में नाई से बाल कटवाने आए युवक की कैंची मारकर कर हत्या, सैलून संचालक फरार

0
15


अमरोहा. उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा (Amroha) के सैदनगली में घर से बाल कटिंग कराने गए युवक की बारबर (नाई) से कहासुनी होने के बाद मारपीट हो गई. इससे गुस्साकर बारबर ने युवक पर कैंची से हमला कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंचे परिवार वालों ने उसको गंभीरावस्था में हसनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. घटना के आरोपी सैलून संचालक फरार हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मुहल्ला कुरैशियान निवासी तौफीक अहमद का (17) वर्षीय बेटा तौहिद रविवार सुबह अपने बाल कटवाने के लिए घर के पास स्थित बारबर महबूब की दुकान पर पहुंचा था. यहां बाल जल्दी काटने को लेकर उसकी महबूब से नोकझोंक हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि गुस्साकर बारबर ने उसके ऊपर कैंची से हमला कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. सूचना मिलते ही परिवार वाले और पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे. मौका देखते ही आरोपी बारबर दुकान से फरार हो गया.

Kashi Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मस्जिद परिसर में दूसरे दिन सर्वे का काम पूरा, जानिए क्या-क्या मिला?

घायल को स्वजन सीएचसी हसनपुर ले आए लेकिन, यहां चिकित्सकों ने उसकी मौत होने की पुष्टि कर दी. जिससे मृतक के घर में कोहराम मच गया. थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि युवक की हत्या के मामले में जांच चल रही है. तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी. घटना के समय नाई की दुकान पर मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है. इसके अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. उधर, गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

Tags: Amroha news, Moradabad News, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here