अमरोहा: रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार दो कांवड़ियों की मौत, गुस्साए साथियों ने की तोड़फोड़

0
22


अमरोहा. यूपी के अमरोहा जनपद के डिंडोली कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर दो 2 बाइक सवार कांवड़ियों को एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों कांवड़ियों की मौत हो गई. जिसके बाद गुस्साए साथी कांवड़ियों ने रोडवेज बस में तोड़फोड़ कर दी. हादसे के बाद रोडवेज बस का ड्राइवर फरार हो गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए कांवड़ियों को समझा-बुझाकर शांत करवाया.

मिल रही जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक कांवड़िए अमरोहा जनपद के ही रहने वाले हैं. हादसे के बाद साथी कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया और हाईवे की भी जाम कर दिया. मौके पर सैकड़ों की संख्या की भीड़ जमा हो गई. हादसे की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को समझाकर जाम खुलवाया. बता दें कि सावन के पहले सोमवार पर भारी संख्या में कांवड़िए शिव के जलाभिषेक के लिए निकले हैं. जिला प्रशासन की तरफ से कांवड़ यात्रा के लिए रूट डायवर्ट भी किया गया है.

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुख
उधर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ने जनपद अमरोहा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. साथ ही मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : July 18, 2022, 09:14 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here