अमिताभ बच्चन ने पूरी की KBC के आखिरी एपिसोड की शूटिंग, ब्लॉग में रिटायरमेंट का जिक्र

0
41


बिग बी ‘केबीसी 12’ को होस्ट कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने ब्लॉग के जरिए वह अपने मन की बातों को अपने फैंस के साथ रखते हैं. अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा, रिटायर हो चुका हूं.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 12:04 PM IST

मुंबई. सदी के महानायक यानी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों ‘कौन बनेगा करोड़पति 12 (Kaun Banega Crorepati 12)’ में होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. अमिताभ ने हाल ही में इस बात का जिक्र अपने ब्लाग में किया है. उन्होंने अपने ब्लॉग में शो की आखिरी शूटिंग का जिक्र किया. इसी के साथ अपने रिटायर होने की भी बात कही है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अपने ब्लॉग के जरिए वह अपने मन की बातों को अपने फैंस के साथ रखते हैं. अपने ब्लॉग में उन्होंने रिटायरमेंट का जिक्र करते हुए लिखा है, ‘मैं अब थक चुका हूं और रिटायर हो चुका हूं… मैं माफी चाहता हूं आप सभी से… कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग का यह आखिरी दिन बहुत लंबा रहा है… शायद कल बेहतर हो पाऊंगा, लेकिन याद रखिएगा… काम तो काम होता है और इसे पूरी शिद्दत से किया जाना चाहिए.’

बिग बी ने अपने ब्लॉग में ये बताया है कि सेट पर आखिरी दिन कैसा बीता. उन्होंने लिखा है, ‘जो प्यार और स्नेह पैदा किया गया वह शूट के आखिरी दिन विदाई देता है… सब एक साथ जमा हुए…चाहत तो कभी न रुकने की है लेकिन आगे बढ़ते रहना है… मैं उम्मीद करता हूं कि यह जल्द ही दोबारा हो … क्रू और टीम काफी केयरिंग और हार्ड वर्किंग थी… ये वैसी चीजें हैं जो सेट से आपको खींचती हैं… पूरी टीम साथ इकट्ठी हुई, जिनके पास एक-दूसे के सात बिताई कई महीनों की अच्छी यादें हैं.’

उन्होंने आगे कहा कि सेट पर प्यार, केयर, स्नेह और गिफ्ट्स और सराहना का आदान-प्रदान किया गया और पूरी टीम की ओर से बहुत ही सुंदर जेश्चर रहा… आगे बढ़ते रहते हैं … और आंसू बहते हैं… लेकिन एक कल नया दिन होता है.’ आपको बता दें कि बिग बी ने ‘केबीसी 12’ की शूटिंग पिछले साल कोरोना वायरस को हराने के बाद केबीसी के सेट पर शूटिंग शुरू की थी.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here