अमेठी में पति ने पत्नी की पहले गला रेतकर हत्या की, इसके बाद खुद की पहुंच गया थाने

0
88


हाइलाइट्स

अमेठी में मामूली कहासुनी में, पति ने पत्नी की गला रेत की हत्या,
हत्या के बाद शव को खेत मे फेंक, थाने पहुंचा आरोपी

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी में पति द्वारा पत्नी की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अमेठी के बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र में मंगलवार की देर शाम पति ने पत्नी की हत्या कर दी. घटना अमेठी के सत्थिन गांव की है, जहां पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या कर दी. पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद उसका शव खेत मे फेंक दिया था. जहां गांव से दूर खेत में खून से लतपथ पत्नी का शव बरामद हुआ.

बताया गया कि सत्थिन गांव के रहने वाले जगदीश यादव ने अपनी 38 वर्षीय पत्नी जोगराजी की धारदार हथियार से हत्या कर, शव को गांव के दक्षिण जगदीशपुर मार्ग के किनारे स्थित खेत में फेंक दिया. जिसके बाद आरोपी खुद, पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर नगर कोतवाली पहुंचकर हत्यारे ने अपना जुल्म भी कबूल कर लिया है.

घटना को लेकर बताया गया कि, मंगलवार की देर शाम करीब 7 बजे सत्थिन गांव के रहने वाला जगदीश यादव, घर से कुछ दूर खेत पर गया हुआ था. इसी दौरान उसकी 38 वर्षीय पत्नी जोगराजी भी खेत पर पहुंच गई. जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहासुनी होने लगी. धीरे धीरे कहासुनी इतनी बढ़ गई कि, पत्नी से नाराज होकर पति जगदीश यादव ने पत्नी जोगराजी पर हसिया से ताबड़तोड़ हमला कर, उसे मौत के घाट उतार दिया.

हत्या के बाद खुद थाने पहुंचा आरोपी
घटना के बाद हत्यारा, पड़ोसी जनपद सुल्तानपुर नगर कोतवाली पहुंच गया और घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी दी. इस पूरे मामले की सूचना सुल्तानपुर पुलिस ने अमेठी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद बाजारशुक्ल पुलिस के साथ ही, आसपास के थानों की पुलिस और सीओ अर्पित कपूर भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने खेत से मृतक महिला का शव बरामद किया और हत्या में इस्तेमाल धारदार हंसिया भी बरामद कर लिया.

Tags: Amethi news, Amethi Police, Uttarpradesh news, Uttarpradesh police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here