अयोध्या: बारात से लौट रही कार अनियंत्रित होकर नहर में गिरी, 3 की मौत, 2 घायल

0
46


अयोध्या. यूपी के अयोध्या में गुरुवार की रात बड़ा हादसा हो गया. बारात से लौट रही एक कार शारदा सहायक नहर में गिर गई, जिसमें तीन की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. मरने वाले व घायल अंबेडकरनगर जिले के हैं. मामला थाना पूराकलंदर क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक मृतक और घायल शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे तब यह हादसा हुआ.

पुलिस के मुताबिक अंबेडकर नगर थाना इब्राहिमपुर ग्राम बैरमपुर इलफातगंज के रहने वाले एक ही गांव के 5 लोग अपनी प्राइवेट कार टोयोटा ग्रेंजर से थाना पूराकलंदर  स्थित पूरे पहलवान का पुरवा में अपने दोस्त की बरात में आए थे और शादी अटेंड करने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे. तभी थाना पूराकंलदर क्षेत्र के गंगौली शारदा सहायक नहर के समीप सामने से एक जानवर के आ जाने से कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. सूचना पर पहुंची थाना पूराकलंदर की पुलिस ने कार में सवार 5 लोगों को बाहर निकलवा कर जिला अस्पताल पहुंचाया. जिसमें 3 लोगों की मौत हो चुकी थी. जिला अस्पताल में जांच के दौरान डॉक्टरों ने अतुल पांडे, श्रवण कुमार पांडे, रवि शंकर पांडे को मृत घोषित कर दिया. वही अन्य दो घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

पहले भी हो चुका है ऐसा ही हादसा
जिला अस्पताल में नगर कोतवाल देवेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौजूद रहे. घटनास्थल के पास मौजूद लोगों का कहना है कि नहर की रेलिंग पूरी तरह से टूटी हुई है और अंधा मोड़ होने के कारण अक्सर इस जगह पर दुर्घटनाएं होती रहती है. पहले भी कई गाड़ियां इस नहर में गिर चुकी हैं. इस घटना में भी तेज रफ्तार कार अंधेरा होने के कारण मोड़ पर भ्रमित हो गई और इसी बीच किसी जानवर के सामने आने की बात भी सामने आ रही है. फिलहाल घटना के बाद मृतक के परिवार में शोक का माहौल है.

आपके शहर से (अयोध्या)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Ayodhya, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here