अयोध्या में एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत, प्रेमी की हत्या के 1 माह बाद प्रेमिका ने भी दी जान

0
23


कृष्णा शुक्ला 

अयोध्या: उत्तर प्रदेश के राम नगरी अयोध्या में एक प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया. प्रेमी की मौत से प्रेमिका इस कदर आहत हुई कि उसने भी अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. एक महीने पहले हुई प्रेमी की दर्दनाक हत्या का सदमा ऐसा लगा कि 22 साल की प्रेमिका ने भी जहर खाकर अपनी जान दे दी. दिल दहलाने वाला यह मामला अयोध्या जनपद के ग्रामीण क्षेत्र पूराकलंदर अंजना पूरे माफीदार पुरवा गांव का है, जहां पर 22 वर्षीय युवती ने जहर खाकर जान दे दी.

जहर खाकर आत्महत्या करने वाली युवती को इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया. इसके बाद मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया है. बताया जा रहा है कि युवती के प्रेमी की 1 महीने पहले 9 जून को उस समय हत्या कर दी गई थी, जब वह अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव आया था.

मृतक प्रेमी विकास यादव अयोध्या कोतवाली के रामपुर हलवारा गांव का रहने वाला था और वह 9 जून को अपने घर पर एक निमंत्रण में जाने की बात कहकर निकला था. वह प्रेमिका से मिलने थाना पूराकलंदर के अंजना माफीदार के पुरवा में पहुंचा था. वहां पर गांव के 3 युवकों ने विकास को गांव की लड़की के साथ देख लिया.

इसके बाद बबलू निषाद, रामजीत निषाद व लल्लन निषाद ने प्रेमी विकास को पीटा और गले पर लाठी रखकर तोड़ दी, जिससे उसकी मौत हो गई. हत्यारोपियों ने विकास का शव खेत में फेंक दिया. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया था. इसके बाद वियोग में रह रही प्रेमिका ने 11 जुलाई की रात जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

Tags: Ayodhya News, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here