अयोध्या में बोले पूर्व राज्यपाल राम नाइक: राम जन्मभूमि मंदिर होगा दुनिया का आठवां अजूबा

0
21


अयोध्या. तीन दिवसीय अयोध्या दौरे पर पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल व महाराष्ट्र भाजपा के कद्दावर नेता राम नाईक ने उद्धव ठाकरे का नाम लेकर चुटकी ली तो वहीं राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया. राम मंदिर निर्माण को लेकर राम नाईक ने कहा कि दुनिया में सात अजूबे हैं, उसमें भारत का एक ताजमहल भी है और अब आठवां अजूबा अयोध्या का राम मंदिर होगा. राम मंदिर का निर्माण भव्यता के साथ हो रहा है. यह ऐतिहासिक होगा.

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नाईक तीन दिवसीय अयोध्या दौरे पर हैं. मुंबई की एक संस्था के साथ वे अयोध्या पहुंचे हैं और अपने कई कार्यक्रमों के तहत लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और अयोध्या धाम में रामलला हनुमानगढ़ी का दर्शन पूजन भी कर रहे हैं. मंगलवार को वे भाजपा कार्यालय पर पत्रकारों से मुखातिब थे. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति के साथ-साथ अयोध्या में बन रहे राम मंदिर और उदयपुर की घटना समेत कई विषयों पर खुलकर बात की.

उद्धव के पास नहीं है बालासाहब जैसी कार्यकर्ताओं की शक्ति
उन्होंने कहा कि विधान के अनुसार उद्धव ठाकरे को काम करने की आदत नहीं है. स्वर्गीय बाला साहब ठाकरे जिस प्रकार से काम करते थे उनके साथ उनकी पीछे जो कार्यकर्ताओं की शक्ति थी वह उद्धव ठाकरे के पास नहीं है. पार्टी से 50 विधायक निकल जाना बड़ी बात है. अगर लड़ना है तो लड़ने की दृष्टि से लड़ना चाहिए.

पदाधिकारियों से एफिडेविट ले रहे हैं उद्धव
राम नाईक ने कहा कि शिवसेना अब संगठन के पदाधिकारियों से एफिडेविट लेने की सोच रही है कि वे उनके साथ पार्टी में हैं या नहीं हैं. राम नाईक ने कहा कि जो इतने साल से आपके संगठन में है उनसे आप एफिडेविट ले रहे हो. इससे यह साफ दिखाई दे रहा है कि जनतंत्र चलाने के लिए जो मानसिकता होनी चाहिए दुर्भाग्यवश उद्धव ठाकरे में वो मानसिकता नहीं है.

Tags: Ayodhya News, Ayodhya ram mandir, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here