अलीगढ़ के गुरुकुल स्कूल में तमंचा लेकर पहुंचा 12वीं का स्टूडेंट, 10वीं के छात्र को मारी गोली

0
16


अलीगढ़. गुरुकुल स्कूल में गोली चलने के बाद हड़कंप मच गया. 12वीं का एक छात्र स्कूल में तमंचा लेकर पहुंचा और अचानक एक दसवीं के छात्र को कैंपस में ही गोली मार दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छात्र को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया जहां पर उसकी हालत गंभीर है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपी छात्र की तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है.
जानकारी के अनुसार खैर सोमना रोड पर गुरुकुल स्कूल में आज गोली चलने के बाद हड़कंप का माहौल खड़ा हो गया, छात्र-छात्राओं में भगदड़ मच गई है, पीड़ित कक्षा 10 के छात्र को साथ में ही पढ़ने वाले कक्षा 12 के छात्र ने गोली मार दी. हालांकि विवाद मामूली कहासुनी को लेकर बताया जा रहा है, घटना की सूचना के बाद कॉलेज स्टाफ मौके पर पहुंच गया और आनन-फानन में छात्र को मलखान सिंह हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां छात्र की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया है.

आरोपी छात्र घटना के बाद मौके से फरार हो गया है, घटना की सूचना मिलने के बाद थाना अध्यक्ष के अलावा क्षेत्र अधिकारी मौके पर पहुंच गई हैं. स्कूल कैंपस में घटना होने के बाद पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे भी तलाश रही है. वहीं घायल छात्र ने जानकारी देते हुए बताया है, कॉलेज कैंपस में अपने साथ के कुछ छात्रों के साथ खड़े होकर बात कर रहा था, इस दौरान ही मेरे को गोली मारी गई है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक टीम भी गठित कर दी है.

कहां से मिला तमंचा
पुलिस आरोपी की तलाश के साथ ही ये भी पता करने में जुटी है कि आखिर 12वीं के छात्र को तमंचा कहां से मिला. आरोपी के परिजन व दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है. वहीं एक पुलिस टीम आरोपी की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश भी दे रही है. वहीं उसके मोबाइल फोन की लोकेशन भी ट्रेस करने की कोशिश की जा रही है. वारदात के बाद से ही स्कूली छात्र सहमे हुए हैं और कुछ भी बोलने से डर रहे हैं.

Tags: Aligarh Crime News, Aligarh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here