अलीगढ़: शराबी पति ने खाना ना देने पर पत्नी को मारी गोली, घर में मची चीख-पुकार

0
20


अलीगढ़. उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ में बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शराबी शख्स ने खाना ना दिए जाने पर अपनी पत्नी को गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए और पुलिस को खबर दी. इस बीच शराबी शख्स मौका देखकर वहां से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर उसके उपचार में जुट गए. घायल महिला के परिजनों की तरफ से आरोपी पति के खिलाफ तहरीर दी गई है, जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

यह मामला अलीगढ़ के सिविल लाइन थाना इलाके के हाथी डूबा मोहल्ला का है. यहां रहने वाली नसीम नामक महिला का कहना है कि शादी के बाद से ही उसका पति आए दिन बदसलूकी करने लगे. वह कहती हैं कि उनके विरोध करने पर पति असलम मारपीट भी किया करता था. नसीम बताती हैं कि ऐसे ही एक दिन असलम छत के ऊपरी मंजिल पर बैठकर शराब पी रहा था. इस बीच वह नीचे उतरा और खाना मांगने लगे. महिला का आरोप है कि जब वह खाना देने जा रही थी, तभी पति ने पहले तो कुकर में लात मारकर गिरा दिया. फिर अंदर कमरे में चला गया और वापस आते ही उसे गोली मार दी.

इस घटना के वक्त उनके दोनों बच्चे भी साथ में खड़े हुए थे, जो कि फायरिंग में बाल-बाल बच गए. वहीं महिला को गोली लगने से वहां चीख-पुकार मच गई. घर में गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और परिवार के दूसरे सदस्य भी वहां पहुंच गए. उन्होंने महिला को आनन-फानन में जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया.

घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी तिथि श्वेताभ पांडे के अलावा थाना अध्यक्ष प्रवेश कुमार राणा भी मौके पर पहुंच गए. महिला के सीने में गोली लगी है और उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

इस घटना की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी स्वेताभ पांडे ने बताया कि एक महिला को गोली मारी गई थी, महिला के परिवार की तहरीर पर धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फरार है और उसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है. बहुत जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Aligarh news, UP police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here