आईपीएल के एक और मैच पर कोरोना का खतरा, अब मुंबई का मैच टल सकता है/IPL 2021 covid 19 cases worsen in ipl bio bubbles bcci monitoring the situation

0
16


IPL 2021: मुंबई इंडियंस टेबल में चौथे नंबर पर है. (PTI)

कोरोना (Covid-19) के कारण आईपीएल 2021 (IPL 2021) का एक मैच (KKR vs RCB) स्थगित हो चुका है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम से जुड़े सदस्यों के पॉजिटिव आने के बाद एक और मैच टल सकता है.

नई दिल्ली. आईपीएल के 14वें सीजन (IPL 2021) में कोरोना (Covid-19) ने खलल डाला है. केकेआर (KKR) के दो खिलाड़ियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद केकेआर का सोमवार शाम को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के खिलाफ होने वाला मुकाबला स्थगित करना पड़ा है. इसके अलावा चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तीन सदस्य संक्रमित पाए गए हैं. इसके बाद आईपीएल के बायो बबल पर सवाल उठ रहे हैं. अब मंगलवार को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मैच पर भी सवाल उठने लगे हैं. क्रिकबज की खबर के अनुसार, चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी लक्ष्मीपति बालाजी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. 1 मई को चेन्नई और मुंबई इंडियंस का मैच दिल्ली में खेला गया था. यहां वे मुंबई इंडियंस के सदस्यों से मिले थे. ऐसे में प्रोटोकॉल के तहत मुंबई के खिलाड़ियाें का भी टेस्ट कराना होगा और सभी की दो रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वे मैच खेल सकेंगे. हालांकि बाेर्ड की ओर से अब तक इस पर कोई बयान नहीं आया है. इस बीच बीसीसीआई ने कहा कि वह पूरी स्थिति पर नजर बनाए हुए है. 4 वेन्यू पर खेले जाने हैं 31 मुकाबले आईपीएल के 60 में से 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं. यानी आधा टूर्नामेंट खत्म हो चुका है. 31 मुकाबले खेले जाने हैं. ये मुकाबले 4 वेन्यू दिल्ली, कोलकाता, बैंगलोर और अहमदाबाद में खेले जाने हैं. बचे मुकाबलों की बात की जाए तो सबसे ज्यादा 10-10 मैच कोलकाता और बैंगलोर में होने हैं. इसके अलावा अहमदाबाद में 7 और दिल्ली में 4 मैच होने हैं. अभी भी देश में रोजाना कोविड-19 के 3 लाख से अधिक केस आ रहे हैं.यह भी पढ़ें: IPL 2021: दो और टीमों लगेगा झटका, दो बड़े खिलाड़ी बीच टूर्नामेंट में चले जाएंगे अपने देश टी20 वर्ल्ड कप के कारण बोर्ड संभलकर कदम उठा रहा है इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन होना है. अगर कोविड-19 के कारण लीग को स्थगित किया जाता है तो वर्ल्ड कप के आयोजन पर भी सवाल उठेगा. इसलिए अभी बीसीसीआई संभलकर कदम उठा रहा है. लेकिन दो टीमों में कोरोना के मामले ने चिंता बढ़ा दी है. ऑस्ट्रेलिया के एडम जंपा ने पहले ही कहा था कि उन्हें भारत में बायो बबल में डर लगता है. यहां हमें अतिरिक्त सावधानी की जरूरत होती थी.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here