आखिर क्यों धरने पर बैठे हैं बाहुबली राजा भैया के पिता उदय प्रताप, आधी रात को मनाने पहुंचे थे DM-SP

0
28


प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के बाहुबली विधायक राजा भैया के पिता राजा उदय प्रताप सिंह विशेष समुदाय के गेट को हटाने की मांग को लेकर बीते 20 घंटे से धरने पर बैठे हैं. भदरी रियासत के राजा उदय प्रताप सिंह को मनाने के लिए आधी रात को डीएम और एसपी धरना स्थल पहुंचे मगर उन्हें कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी. बुधवार की रात डीएम और एसपी उदय प्रताप सिंह को धरना खत्म करने के लिए मनाने पहुंचे थे, एक घंटे तक राजा उदय प्रताप से उनकी बातचीत हुई, मगर राजा गेट नहीं हटाने तक धरना देने पर अड़े रहे. इस तरह दोनों को वापस बैरंग लौटना पड़ा.

दरअसल, धरना स्थल पर पहुंचे डीएम और एसपी ने राजा उदय प्रताप के साथ खाना भी खाया. उन दोनों ने राजा उदय प्रताप सिंह को एक घंटे तक धरना खत्म करने के लिए मनाया, मगर राजा उदय प्रताप सिंह ने कोई बात नहीं मानी और धरना जारी रखा और फिर डीएम और एसपी को बैरंग लौट गए. बता दें कि राजा उदय प्रताप सिंह का धरना कुंडा तहसील के परिसर में अपने समर्थको संग जारी है, जिसको लेकर जिला प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है.

कुंडा से बाहुबली विधायक राजा भैया ऊर्फ रघुराज प्रताप सिंह के पिता राजा उदय प्रताप सिंह और प्रशासन के बीच में विशेष समुदाय के गेट को लेकर रार छिड़ गई है. राजा भैया के पिता और भदरी रियासत के राजा उदय प्रताप सिंह बुधवार को कुंडा तहसील पर धरने पर बैठ गए. इसके बाद प्रशासन में खलबली मच गई.

इस बीच डॉक्टरों की टीम ने राजा उदय प्रताप का मेडिकल चेकअप किया, जिसमें राजा उदय की बीपी लो बताई गई. वहीं धरना स्थल पर राजा भैया के दोनों बेटे भी पहुंचे और 5 घंटे तक अपने दादा जी के साथ रहे. वहीं एमएलसी अक्षय प्रताप भी तहसील परिसर पहुंच कर आधी रात राजा उदय प्रताप का हाल चाल लिया.

गौरतलब है कि राजा उदय प्रताप सिंह बुधवार सुबह 10 बजे धरने पर बैठ गए. उनकी मांग है कि कुंडा के शेखपुर गांव में लगा मजहबी गेट को हटाया जाए, जिसके नीचे से आने जाने को लेकर हिन्दू समुदाय के लोग मजबूर हैं. गेट नहीं हटाने तक राजा उदय धरना पर बैठे रहेंगे. वहीं राजा उदय प्रताप के धरने के चलते तहसील परिसर में एसडीएम, सीओ समेत भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया है. राजा उदय प्रताप धरने पर डटे हुए हैं.

Tags: Pratapgarh news, Raja bhaiya, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here