आखिर तांत्रिक ने क्यों जलाया पति-पत्नी को जिंदा, जानिए खौफनाक कहानी का सच। mp news brutal crime weird criminal tantric burnt husband wife alive creepy story– News18 Hindi

0
31


बैतूल. मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से खौफनाक खबर है. यहां एक तांत्रिक ने उधार न लौटाने पर पति-पत्नी को जिंदा जला दिया. पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी का राजधानी भोपाल में इलाज चल रहा है. महिला की हालत गंभीर है. पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है. ये दर्दनाक घटना बैतूल जिले के घोड़ा डोंगरी की है.

पुलिस की पूछताछ में तांत्रिक मोतीनाथ ने बताया कि सालीढाना गांव की रामबाई धुर्वे उसे पहचानती थी. एक साल पहले उसे 11 हजार रुपए उधार दिए थे. लेकिन, जब भी रामबाई से पैसे लौटाने की बात करता तो पति-पत्नी रुपए लौटाने के बजाय जान से मारने की धमकी देते थे. तांत्रिक इसी बात से नाराज था और फिर मौका हाथ लगते ही इस घटना को अंजाम दिया.

बदला लेने 8 किमी पैदल चला आरोपी

पुलिस के मुताबिक, 17 जुलाई की रात को मुलताई में ताप्ती महोत्सव हो रहा था. इस महोत्सव में तांत्रिक मोतीनाथ भी मौजूद था. यहां उत्सव में शामिल होने के बाद वह बस से रानीपुर पहुंच गया. यहां से पैदल 8 किमी चला और घोड़ा डोंगरी पहुंचा. आरोपी ने पुलिस को बताया कि यहां से वह फुलगोहान गया और एक दुकान से आधा लीटर पेट्रोल खरीदा.

पेट्रोल छिड़क आग लगाई और भागा

पेट्रोल लेकर वह रामबाई के गांव सालीढाना पहुंचा और रात होने का इंतजार करने लगा. रात करीब डेढ़ बजे पीछे के दरवाजे से रामबई के घर घुसा. उसने देखा दोनों सो रहे हैं. मौका पाते ही उसने पति-पत्नी पर पेट्रोल छिड़का और तुरंत भाग गया. इसके बाद घर में चीख-पुकार मच गई. कोई कुछ समझ पाता पति-पत्नी बेहद जल गए. पास के कमरे में सो रेह बच्चे शोर सुनकर आए और आग बुझाई. लोगों ने दोनों को घोड़ा डोंगरी अस्पताल पहुंचाया. यहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. रविवार देर शाम को पति रामराव की मौत हो गई. महिला की हालत नाजुक है. उसे देर रात बैतूल से भोपाल रेफर किया.

ये कहना है अधिकारी का

सारनी SDOP महेंद्र सिंह चौहान ने भी घटना की पुष्टी की. उन्होंने कहा कि तांत्रिक को पति-पत्नी से रूपए वापस लेने थे. ये रूपए लौटाने के लिए तांत्रिक ने मांग की, लेकिन उन्होंने नहीं दिए. इसलिए तांत्रिक ने दंपती को पेट्रोल डालकर जला दिया.  पति की मौत हो गई, पत्नी का नाजुक हालत होने से उसे भोपाल रेफर किया. तांत्रिक का हिरासत में ले लिया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here