आगरा: कारगिल शहीद के मासूम पोते को बंधक बनाकर लाखों की लूट, दिनदहाड़े हुई वारदात से मचा हड़कंप

0
22


हाइलाइट्स

वारदात के दौरान शहीद की बहू और दो साल का पोता ही घर में थे मौजूद
सीसीटीवी में कैद हुए दो नकाबपोश लुटेरे, जांच में जुटी पुलिस

आगरा. ताजनगरी आगरा में 2 साल के बच्चे को चाकू की नोक पर बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूट की बड़ी वारदात हुई. बदमाशों ने कारगिल युद्ध में शहीद के पोते को बंधक बनाया और लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. लूट की यह वारदात थाना ताजगंज इलाके में हुई. दरअसल, कारगिल शहीद श्यामवीर के घर में उनकी पुत्रवधू और 2 साल का पोता था. दिनदहाड़े दो बदमाश घर में घुसे और बदमाशों ने चाकू की दम पर 2 साल के बच्चे को बंधक बना लिया. बच्चे के बंधक बन जाने के बाद बदमाशों ने घर में जमकर उत्पात मचाया.

बदमाशों ने अलमारियों को तोड़कर 5 लाख कैश, 40 तोला सोना और तकरीबन ढाई किलो चांदी की लूट करके फरार हो गए. इस वारदात की जानकारी पुलिस को दी गई, लिहाजा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पहले पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही थी. 24 घंटे तक पुलिस ने इस वारदात पर कोई ध्यान नहीं दिया। इस वारदात ने तूल पकड़ लिया तब जाकर पुलिस हरकत में आई और इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में जुटी.

सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश
दिनदहाड़े हुई इस वारदात से आगरा की पुलिस एक बार फिर से सवालों के घेरे में है. हाला की वारदात के बाद बदमाश जाते हुए एक सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुए हैं और पुलिस इन्हीं सीसीटीवी कैमरे के फुटेज आधार पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पीड़ित विजय सिंह ने बताया कि दो बदमाश घर में घुसे और उस वक्त भाभी और दो साल का भतीजा ही मौजूद था. बदमाशों ने भतीजे के गले पर चाकू रखा और लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए हैं.

Tags: Agra news, Agra Police, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here