आगरा के नगर आयुक्त निखिल कुमार फुंडे कोरोना पॉजिटिव, डिप्टी CM केशव मौर्य की बैठक में थे मौजूद

0
67


आगरा. ताजनगरी आगरा (Agra) के नगर आयुक्त और आईएएस अधिकारी निखिल टी फुंडे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने साथ ही परिजनों की कोरोना की जांच कराई थी. इसमें नगर आयुक्त निखिल टी फुंडे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जबकि उनकी पत्नी और अन्य परिजनों की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. नगर आयुक्त निखिल टी फुंडे रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होम आइसोलेट कर लिया हैं. बताया जा रहा है कि नगर आयुक्त निखिल टी फुंडे शनिवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की समीक्षा बैठक में मौजूद थे. इस दौरान आगरा के सांसद और केंद्रीय विधि एवं न्याय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल और कमिश्नर अमित गुप्ता भी साथ थे. इसके साथ ही बाह में सीएचसी पर तैनात एक डॉक्टर समेत 4 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर ने एंटीजन टेस्ट कराया था.

इससे पहले गुरुवार को आगरा के फतेहाबाद मार्ग पर मेट्रो के कार्यों के निरीक्षण के दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अधिकारियों को जामा मस्जिद स्टेशन का नाम मन:कामेश्वर रखने के निर्देश दिए थे. ये निर्देश उन्होंने आगरा छावनी के विधायक जीएस धर्मेश के सुझाव के बाद दिए. दो दिन के दौरे पर आगरा आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पहले दिन फतेहाबाद रोड पर निर्माणाधीन मेट्रो प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया था. ताजपूर्वी गेट मेट्रो स्टेशन पर दोनों कॉरिडोर के रूटमैप, कार्यों की गुणवत्ता व निर्माण की प्रगति जानी.

कोरोना के 79 एक्टिव केस
बता दें कि आगरा में कोरोना के शनिवार को नौ नए केस मिले हैं. जबकि कोई नया मरीज ठीक नहीं हुआ है. इससे आगरा में कोरोना के एक्टिव केस 79 हो गए हैं. कोरोना का एक भी मरीज हॉस्पिटल में भर्ती नहीं है. कोरोना संक्रमित मरीजों में सामान्य लक्षण मिल रहे हैं, मरीजों का होम आइसोलेशन में घर पर इलाज चल रहा है.

Tags: Agra news today, CM Yogi, Corona Cases, Corona positive, Deputy CM Keshav Prasad Maurya, IAS Officer, SP Baghel, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here