आगरा में छोटी-सी बात पर रूठे योगी सरकार के मंत्री योगेंद्र उपाध्याय, कॉलेज गेट से वापस लौटे, जानें मामला

0
42


हाइलाइट्स

कॉलेज के मुख्य गेट पर ही उनकी गाड़ी को रोक दिया गया.
शनिवार को कॉलेज में परीक्षा चल रही थी.

आगरा. उत्तर प्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय आज एक बात को लेकर नाराज हो गए और कार्यक्रम में शिरकत नहीं की. वे एक कॉलेज में उद्घाटन के लिए गए थे लेकिन उनकी कार को जब प्रवेश नहीं मिला तो वे नाराज हो गए और कार्यक्रम का हिस्सा बने बगैर ही वहां से चले गए.

यह मामला शनिवार को आगरा कॉलेज से सामने आया. कॉलेज के ऑडिटोरियम में चित्रकला विभाग द्वारा चित्रकला प्रदर्शनी का आयोजन किया गया है. इसका उद्घाटन करने के लिए उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय पहुंचे थे. कॉलेज के मुख्य गेट पर ही उनकी गाड़ी को रोक दिया गया, जिससे नाराज होकर योगेंद्र उपाध्याय नाराज हो गए और गेट से ही वापस चले गए.

उच्च शिक्षा मंत्री योगेंद्र उपाध्याय की गाड़ी गेट पर रोकने की जानकारी आयोजकों को हुई तो वह दौड़ कर गेट पर पहुंचे, लेकिन तब तक उपाध्याय प्रदर्शनी का उद्घाटन किए बगैर ही वापस चले गए थे.

कॉलेज में चल रहे हैं एग्जाम
इस बारे में आगरा कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अनुराग शुक्ला का कहना है कि वह अवकाश पर हैं, जब उन्हें इसकी सूचना प्राप्त हुई तो उन्होंने मामले की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि शनिवार को कॉलेज में परीक्षा चल रही थी. परीक्षा छूटने के बाद छात्र निकल रहे थे और दूसरी परीक्षा के छात्र प्रवेश ले रहे थे. इसके अलावा रविवार को वनरक्षक की परीक्षा है, प्रशासन द्वारा आगरा कॉलेज के गंगाधर शास्त्री सभागार में इस परीक्षा से संबंधित बैठक का आयोजन किया गया है. इस वजह से गेट पर वाहनों की काफी भीड़ थी. यही कारण है कि उच्च शिक्षा मंत्री को असुविधा हुई.

प्राचार्य डॉ. अनुराग शुक्ला का कहना है कि इस पूरी घटना की जांच कराई जाएगी और अव्यवस्था में दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Agra news, Education Minister, UP news, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here