आगरा में मेले का उद्घाटन करने पहुंचे थे BJP विधायक छोटेलाल, जूते हुए गायब तो हो गए हैरान?

0
44


आगरा. यूपी के आगरा जिले की फतेहाबाद विधानसभा से बीजेपी के विधायक छोटेलाल वर्मा शमशाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में सती मेले का उद्घाटन करने गए थे. इस दौरान जब वह मंदिर के अंदर पहुंचे तो उन्होंने बाहर जूते उतार दिए. मंदिर से बाहर विधायक वापस आए तो मंदिर के बाहर रखे हुए उनके जूते गायब थे. ऐसे में सभी लोग हैरान हो गए चारों तरफ जूते तलाशने में जुट गए. मगर जूते नहीं मिलने पर क्षेत्रीय विधायक नंगे पैर ही अपनी कार तक पहुंचे. बीजेपी विधायक का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार, फतेहाबाद विधानसभा के भाजपा विधायक छोटेलाल वर्मा शमशाबाद थाना क्षेत्र के ग्राम ठीपुरी( धिमश्री) में सती मेले का आयोजन में पहुंचे थे. इस आयोजन का उद्घाटन करने के लिए विधायक गांव में पहुंचे थे. इस दौरान गांव में स्थित मंदिर में दर्शन करने के लिए विधायक बाहर दरवाजे पर अपने जूते उतारकर अंदर गए. जब वह मंदिर से वापस बाहर लौटे तो उनके जूते वहां से गायब थे. इसको लेकर हड़कंप मच गया और आनन-फानन में विधायक छोटे लाल वर्मा के जूते ढूंढे जाने लगे. लेकिन काफी मशक्कत के बाद भी जब जूते नहीं मिले तो छोटे लाल वर्मा को नंगे पैर ही अपनी गाड़ी पर जाना पड़ा.

जयमाला के दौरान दूल्हे को देखने के लिए खड़ी थी महिलाएं, छज्‍जा ग‍िरने से बच्‍ची समेत 2 की मौत

छोटेलाल वर्मा से जब जूते चोरी होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि शायद किसी गरीब के पास जूते नहीं होंगे इसलिए वह ले गया इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. लेकिन वहीं कुछ लोगों ने तेज धूप में नंगे पैर जमीन पर चलते हुए विधायक का वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. फिलहाल मामला इलाके में चर्चा का केंद्र बना हुआ है.

आपके शहर से (आगरा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Agra news today, Agra Police, BJP MLA, Latest viral video, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here