आजमगढ़: केशव प्रसाद मौर्य का अखिलेश पर तंज, बोले- जब बड़ा भाई सांसद रहते झांकने नहीं आया तो छोटा क्‍या करेगा?

0
15


आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में प्रचार का महज एक दिन का समय बचा है और नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो गयी है. प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पार्टी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के पक्ष में शाहगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए सपा पर जमकर हमला बोला है. उन्‍होंने दावा किया कि समाजवादी पार्टी माफिया और गुंडों की सरंक्षक है, अखिलेश यादव उसके सरदार हैं. इसके साथ डिप्टी सीएम ने दावा किया कि रामपुर और आजमगढ़ सीट दोनों ही बीजेपी जीतने जा रही है. वहीं, उन्होंने मतदातओं से कर्ज के रूप में वोट देने की अपील करते हुए कहा कि आप हमें वोट का कर्ज दीजिए हम सूद सहित लौटाएंगे. साथ ही कहा कि जितना काम 15 साल में नहीं हुआ है उससे अधिक डेढ़ साल में बीजेपी सरकार करके दिखाएगी.

आजमगढ़ के शाहगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव यहां प्रचार के लिए नहीं आए और न ही आने वाले हैं. सपा दोनों सीटें हार रही है, इसलिए वे नहीं आयेगें. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि रामपुर आजम खान का गढ़ कहा जाता है, लेकिन वह गढ़ ध्वस्त होने जा रहा है.वहां बीजेपी प्रत्याशी लाखों के अंतर से चुनाव जीतने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पिछली बार गठबंधन के धोखे में आजमगढ़ के लोग दिनेश लाल यादव को जिताने से चूक गए थे, लेकिन इस बार जीत पक्की है.

डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आजमगढ़ में बीजेपी कैंडिडेट दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के लिए प्रचार किया.

अखिलेश यादव पर यूं कसा तंज

केशव प्रसाद मौर्य ने तंज कसते हुए कहा कि जब बड़ा भाई करीब तीन साल सांसद रहा वह यहां झांकने नहीं आया, कोई काम नहीं किया तो छोटा भाई धर्मेंद्र यादव जिसे हमने वर्ष 2019 में बदायूं से हराकर भेजा है वो आएंगे क्या? हम वादा करते हैं कि जितना काम 15 साल में नहीं हुआ डेढ़ साल में करके दिखाएंगे. मैं आपसे बीजेपी के लिए वोट के रूप में कर्ज मांग रहा हूं और वादा करता हूं कि आपका कर्ज सूद के साथ सरकार लौटाएगी. केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव के दिल में आजमगढ़ के लिए कोई जगह नहीं है. अगर होती तो कुछ करके दिखाते लेकिन वे तो एक चिट्ठी भी नहीं लिख पाए कि मैं जहां का सांसद हूं वहां यह काम होना चाहिए.

इसके साथ यूपी डिप्‍टी सीएम ने कहा कि सपा पूरी तरह विकास विरोधी पार्टी है. समाजवादी पार्टी गुंडों और माफियाओं को संरक्षण देने वाली पार्टी है और अखिलेश यादव उसके सरदार हैं. अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर कहा कि यह विरोधियों की साजिश है. युवाओं को गुमराह करने की साजिश की गयी, लेकिन अब वे सच समझ चुके हैं. वहीं, जो युवा सेना में जाकर देश की सेवा करना चाहता है वह भर्ती की तैयारी में जुट गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि गुंडे और माफिया के खिलाफ सरकार की कार्रवाई जारी रहेगी. सरकार इनसे कड़ाई से निपटने के लिए तैयार है.

Tags: Akhilesh yadav, Azamgarh big news, Keshav prasad maurya



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here