आजमगढ़ में कोटेदार के इकलौते बेटे की गोली मारकर हत्या, 5 जून को होनी थी शादी

0
42


आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के भेदौरा गांव में रविवार देर रात कोटेदार के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक की पहचान गुडलक सिंह (24) के रूप में हुई. घायल गुडलक को स्थानीय लोग अस्पताल भी ले गए जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. हत्या की सूचना मिलते ही देर रात ही बड़ी संख्या में पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गए. इस मामले में पांच लोगों के विरूद्ध नामजद और आठ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. उधर, पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है. जिनसे पूछताछ कर रही है. मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

घटना अतरौलिया थाना क्षेत्र के भदौरा गांव की है. जानकारी अतरौलिया थाना क्षेत्र के भेदौरा ग्राम निवासी गुडलक सिंह उम्र 24 साल पुत्र अनिल सिंह शादी समारोह से करीब 10:45 बजे रात को वापस घर लौट रहे थे. इसी बीच घर के सामने ही अज्ञात मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने उसको गोली मार दी. गोली मारने के बाद बदमाश मौके से असलहा लहराते हुए मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनते ही घरवाले बाहर आए तो देखें गुडलक वहां खून से लथपथ पड़ा हुआ है. आनन-फानन में परिजन उसे लेकर स्थानीय अस्पताल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

5 जून को गुडलक की होनी थी शादी
गुडलक अपने माता-पिता का इकलौता संतान था और 5 जून को मृतक गुडलक की शादी होने वाली थी. जिसको लेकर जोर शोर से शादी की तैयारी चल रही थी. घटना की सूचना मिलते ही घर पर मातम पसरा हुआ है.लग्रामीणों के अनुसार कोटे की रंजिश की वजह से गुडलक की हत्या की जाने की आशंका जताई गई है. कारण कि काफी समय से गांव के ही एक व्यक्ति से गुडलक के पिता अनिल सिंह का कोटे को लेकर विवाद चल रहा था. और कुछ माह पूर्व ही इनका कोटा भी सस्पेंड किया गया था.

फरार आरोपियों की तलाश में दबिश जारी
एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि कुछ लोगों ने मृतक गुडलक सिंह पर हमला कर दिया. इस मामले में पांच नामजद अभियुक्तों के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, और छह लोग हिरासत में लिए गए हैं. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं इस मामले में स्थानीय लोग पुरानी रंजिश की बात कह रहे हैं. हालांकि पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Tags: Akhilesh yadav, Azamgarh news, Azamgarh Police, CM Yogi, Murder case, Up crime news, UP news, UP Police उत्तर प्रदेश, Yogi government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here