आदित्य नारायण बनने वाले हैं पापा! हिंट देते हुए कहा- ‘मैं जल्द ही पिता बनूंगा’

0
14


मुंबई. इंडियन आइडल (Indian Idol 12) के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने हाल ही में होस्ट के रूप में अपनी जर्नी पर ब्रेक लगाने की बात की. गायक-अभिनेता छोटे पर्दे से ब्रेक लेने की योजना बना रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने इस बात की जानकारी फैंस को दी. आदित्य के फैंस को लगता है कि वह इसलिए होस्टिंग को अलविदा कह रहे क्योंकि वह पापा बनने जा रहे हैं. सिंगर ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का हिंट दिया था कि वह पापा बनने वाले हैं.

ETimes से बातचीत के दौरान आदित्य ने कहा, “2022 में टीवी पर एक होस्ट के रूप में मेरा अंतिम वर्ष होगा. मैं उसके बाद होस्ट नहीं करूंगा. बड़े काम करने का समय आ गया है. मैं पुराने कमिटमेंट से बधा हुआ हूं, जिसे मैं आने वाले महीनों में पूरा कर लूंगा. इस इंडस्ट्री से मेरे अच्छे संबंध हैं और अगर मैं अभी काम छोड़ दूंगा तो यह जहाज को बीच में छोड़ने जैसा होगा. मैं अपने रास्ते की नींव रख रहा हूं.”

ये भी पढ़ें: आदित्य नारायण ने की बड़ी अनाउंसमेंट, 2022 के बाद नहीं करेंगे रियलिटी शो होस्ट

आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने आगे कहा कि मैं टीनएजर था जब मैंने छोटे पर्दे पर होस्टिंग करना शुरू कर दिया था. अगले साल तक मैं ये काम छोड़ दूंगा. मैं शायद जल्द ही पिता बनूंगा. इस इंडस्ट्री ने मुझे नाम, पैसा और सफलता दी है. आदित्य नारायण ने कहा कि मुझे होस्टिंग से प्यार है, लेकिन अब मुझे कुछ और बड़ा करना होगा. मैं अभी गाना चाहता हूं, स्टेज पर डांस करना चाहता हूं, पूरी दुनिया में प्रदर्शन करना चाहता हूं, और मैं नहीं चाहता कि इसमें कोई बाधा हो.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here