आबकारी राज्यमंत्री नितिन अग्रवाल का बयान, बोले- अखिलेश ने किया पिता मुलायम और चाचा शिवपाल का अपमान

0
27


हरदोई. हरदोई (Hardoi) में आबकारी राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नितिन अग्रवाल (Nitin Agarwal) ने विशेष संचार रोग नियंत्रण दस्तक अभियान का शुभारंभ किया है. इस दौरान उन्होंने शिवपाल यादव की भाजपा से नजदीकियों की खबरों पर कहा कि अखिलेश यादव ने अपने पिता मुलायम सिंह यादव और चाचा शिवपाल यादव दोनों का अपमान किया है. इसीलिए जनता ने उन्हें सबक सिखाया है.

इस दौरान पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ते मूल्यों को लेकर नितिन अग्रवाल ने कहा कि इंटरनेशनल वातावरण प्रभावित करता है कि दाम बढ़ें अथवा कम हों. उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि लगातार दाम बढ़ते ही रहे हैं. दाम कम भी हुए हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग तेल खरीदते हैं . इसका दाम बढ़ता है तो किसी भी देश को मजबूरी में बढ़ाना पड़ता है. फिर भी केंद्र सरकार इस मामले में सजग है और भरोसा है कि देश को जल्द ही राहत मिलेगी.

तेल की बढ़ती कीमतों पर अखिलेश यादव के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा अखिलेश किस तरह से बयान दे रहे हैं, यह वही जानें. उन पर टिप्पणी करना भी हम उचित नहीं समझते हैं. शिवपाल यादव के द्वारा भाजपा से लगातार नजदीकियों को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा नेताजी मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी की नींव हैं.

उन्होंने कहा कि इन दोनों का लगातार अखिलेश यादव ने अपमान किया है. इसी का खामियाजा जनता ने उनको दिया है और आने वाले समय में जनता देती रहेगी. उन्होंने कहा कि जो पिता का अपमान करता है उसके साथ ही ईश्वर भी नहीं रहता है.

वैक्टीरिया जनित बीमारियों पर सरकार ने पाया काबू
इस दौरान उन्होंने कहा कि वेक्टीरिया जनित बीमारियों को लेकर पिछली सरकारें काफी उदासीन रहती थीं. इन बीमारियों के कारण यूपी का आधा हिस्सा बीमारियों से ग्रसित रहता था, लेकिन भाजपा की योगी सरकार ने काम किया और उसी के बदौलत 90 प्रतिशत इन बीमारियों पर रोक लगी है. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में 100 प्रतिशत इन बीमारियों पर काबू पा लिया जाएगा और इसी को लेकर लगातार अभियान चलाया जा रहा है.

आपके शहर से (हरदोई)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, Hardoi News, Shivpal singh yadav, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here