आरा में पुलिस की अपराधियों से मुठभेड़, फायरिंग में महिला को लगी गोली

0
41


आरा में पुलिस एनकाउंटर (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Encounter In Ara: आरा में हुई गोलीबारी की इस घटना में एक अपराधी की मां को गोली लगी है जिसे प्राथमिक उपचार के बाद इलाज के लिए गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 12, 2021, 7:02 AM IST

आरा. शहर के टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर आनंद नगर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चलीं, जिसमें गोली लगने एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जख्मी महिला को गोली गर्दन में लगी है जिसे गंभीर हालत में पटना रेफर दिया गया है. जानकारी के अनुसार पुलिस को हत्या के आरोपित छोटू मिश्रा के आने की सूचना मिली थी जिसके बाद सूचना के आधार पर पुलिस टीम (DIU) छापेमारी करने शिवपुर आनंदनगर पहुंची.

पुलिस को देखते ही छोटू मिश्रा द्वारा फायरिंग की जाने लगी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, इसी दौरान छोटू मिश्रा की मां को गोली लग गयी. वहीं गोली लगने के बाद महिला को बाबू बाजार स्थित एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि महिला को पुलिस की गोली लगी है या अपराधियों की. पुलिस फिलहाल इस मामले की छानबीन कर रही है.

फायरिंग के बीच छोटू मिश्रा भाग निकला. एसपी हर किशोर राय ने बताया कि आनंद नगर मोहल्ले में अपराधी मिथिलेश पासवान और छोटू मिश्रा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गई थी जिस पर मिथिलेश पासवान और छोटू मिश्रा द्वारा पर चार-पांच राउंड गोली चलाई गई. पुलिस टीम द्वारा भी जवाबी कार्रवाई में दो राउंड फायरिंग की गई. महिला को गोली लगने की जांच करवाई जा रही है. छोटू मिश्रा और मिथिलेश पासवान हत्या समेत अन्य केसो में वांटेड हैं.

रिपोर्ट- अभिनय प्रकाश


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here