आलिया भट्ट ने जब दीपिका पादुकोण के साथ गाया था, रणबीर कपूर का HIT गाना, थ्रोबैक वीडियो

0
20


आलिया भट्ट-दीपिका पादुकोण का वीडियो अब वायरल हो रहा है. फोटो साभार- @aliaabhattfp_15/ वीडियो ग्रैब

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं. यहां उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने रैपिडफायर राउंड में उनको लेकर पूछे गए सवालों का बेबाकी से जवाब दिए.

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर साथ दिखाई दे जाती हैं. दोनों एक बार साथ में करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan ) में भी साथ पहुंची थीं. जहां दोनों ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की हिट फिल्म का सुपरहिट गाना साथ में गाया था. दीपिका और आलिया एक थ्रोबैक वीडियो अब वायरल हो रहा है. इसके साथ उन्होंने  रणबीर कपूर को लेकर कुछ सवाल पूछे थे जिसका बेबाकी से एक्ट्रेस ने जवाब दिए. वीडियो करीब तीन साल पुराना है. साल 2018 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साथ में करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं. करण जौहर (Karan Johar) मे अपने अंदाज में दोनों से सवाल किए. इस दौरान रैपिडफायर राउंड में दीपिका से उनके एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर को लेकर कुछ सवाल पूछे थे जिसका बेबाकी से एक्ट्रेस ने जवाब दिए. दीपिका से पूछा गया था कि आप रणबीर में क्या पसंद, क्या ना पसंद और टॉलरेट करती हैं. उन्होंने कहा- मुझे पसंद है कि वह कभी नाराज नहीं होते हैं. ना पसंद भी ये ही चीज है. टॉरलेट पर दीपिका ने कहा कि वह अपनी बातें एक्सप्रेस नहीं करते हैं. मुझे लगता है ये सारी चीजें एक-दूसरे से जुड़ी हुई हैं.

ये ही सवाल दीपिका ने आलिया के बारे में पूछा था. उन्होंने कहा- आलिया का कुछ भी बोलना उन्हें बहुत पसंद है. मैं उन्हें अच्छे से जानती नहीं तो ना पसंद जैसी कोई चीज नहीं है और मैं उनकी डकार टॉलरेट कर सकती हूं.इस दौरान दोनों रणबीर कपूर  के फिल्म का ‘ऐ दिल है मुश्किल’ (Ae dil hai Mushkil) का गाना ‘चन्ना मेरेया’ भी गाया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण जल्द ही कबीर खान की फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ पठान, शकुन बत्रा की फिल्म में सिद्धांत और अनन्या पांडे के साथ नजर आने वाली हैं. वहीं, आलिया भट्ट की बात करें तो वह संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा आलिया एस एस राजामौली की फिल्म आरआरआर में राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन के साथ नजर आएंगी.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here