आसमानी बिजली गिरने से कुल्लू का BSF जवान शहीद, पश्चिम बंगाल में था तैनात-Kullus BSF jawan martyred due to falling lightning in West Bengal hrrm

0
82


हिमाचल का जवान शहीद

Himachal Jawan Martyr: जवान नरेश ठाकुर साल 2004 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था.

कुल्लू. पश्चिम बंगाल के सिंगुर में सीमा सुरक्षा बल में तैनात कुल्लू (Kullu) की पीज पंचायत के घूंघर गांव का जवान नरेश ठाकुर आसमानी बिजली गिरने के कारण शहीद (Martyr) हो गया है. वहीं इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही कुल्लू में भी माहौल गमगीन हो गया है. बताया जा रहा है कि जवान नरेश ठाकुर शाम के समय जब ड्यूटी पर तैनात था तो अचानक आसमानी बिजली गिरी जिसके चलते वह घायल हो गया.

बीएसएफ के अधिकारियों के द्वारा उसे अस्पताल में भर्ती किया गया. जहां पर डॉक्टरों के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. वहीं बीएसएफ के अधिकारियों ने इस बारे शहीद नरेश ठाकुर के परिजनों को भी सूचित कर दिया है. शहीद नरेश ठाकुर के पिता देवी सिंह ने बताया कि नरेश ठाकुर साल 2004 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था और उसके एक पत्नी व दो बच्चे भी हैं.

पार्थिव देह को कुल्लू लाया जा रहा

उन्होंने बताया कि बीएसएफ के अधिकारियों ने इस बारे में उन्हें सूचना दी है और अब जल्द ही पार्थिव देह को कुल्लू लाया जा रहा है. जहां शहीद नरेश ठाकुर का दाह संस्कार किया जाएगा. एसडीएम कुल्लू अमित गुलेरिया ने जवान के शहीद होने की पुष्टि की है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here