इकतरफा इश्क: लड़की का हाथ मांगने पहुंचा प्रेमी, मना करते ही खुद को फूंक डाला

0
10


गोंडा. इश्क मुकम्मल न हुआ तो सिरफिरे आशिक ने खुद की ही जान दे दी. वह अपने प्यार को पाने गोंडा पहुंचा था, लेकिन जब प्यार न पा सका तो खुद को आग लगा ली और काल के गाल में समा गया. पूरा मामला जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र के अचलपुर गांव का है, जहां की रहने वाली युवती नन्दिनी लखनऊ में रहकर पढ़ाई कर रही थी और वहीं पड़ोस में फर्रुखाबाद जिले का रहने वाला युवक विमल किशोर अपने जीजा के घर पर रह रहा था. इसी बीच कमल और नन्दिनी के भाई महेश के बीच दोस्ती हुई तो नन्दिनी से उसे प्यार हो गया.

बताते हैं कि जब विमल किशोर शादी के लिए नन्दिनी के घर वालों को मनाने गोंडा पहुंचा तो परिजन आग बबूला हो गए और शादी के लिये मना कर दिया. इसके बाद वह परेशान हो गया. प्यार में असफल और शादी के लिए मना करने पर युवक ने पेट्रोल डालकर खुद को आग के हवाले कर दिया. युवती के परिजनों का कहना है की कमल ने पहले उन लोगों को जलाने की कोशिश की और फिर खुद को आग के हवाले कर दिया. वहीं युवक को जलता देखा लड़की के परिजनों द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया, जिसमें महेश व महेश की मां भी काफी झुलस गये. वहीं, महेश के पिता व बहन नन्दनी भी उसे बचाने में झुलस गये.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शुरू की जांच
इस हादसे में झुलसे लोगों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया जहां पर विमल किशोर को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया गया. वहीं आग से झुलसे अन्य लोगों का इलाज चल रहा है. सूचना मिलने पर मोतीगंज पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

एसएसपी ने कही ये बात
एसपी संतोष मिश्रा का कहना है की युवक शादी की बात करने आया था. शादी करने की बाद से युवती के परिजनों ने मना कर दिया, जिसके बाद वह परेशान हो गया और खुद को जला दिया. वहीं बचाने में युवती समेत 4 अन्य लोग भी झुलसे हैं. इस हादसे से पूरे क्षेत्र को सहमा दिया है. पुलिस अब मामले की जांच करने में जुट गई है.

शादी से इनकार होते ही लगा ली आग
बताया ये भी जा रहा है कि युवक अपने दोस्त की बहन से प्यार होने में इकतरफा ही था. उसकी बहन यानी नन्दिनी की तरफ से उसे कोई ज्यादा तवज्जो नहीं दी जा रही थी. इसी बात को लेकर वह परेशान भी था. इसी बीच वह लड़की के घर शादी की बात करने पहुंच गया. परिवार के लोगों ने उसे मना कर दिया तो वह भड़क गया और आग लगाने जैसे आत्मघाती कदम उठा लिया.

Tags: Farrukhabad news, Gonda news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here