इटावा में बड़ा हादसा, शिवपाल यादव के सुरक्षा दस्ते को रोडवेज बस ने मारी टक्कर

0
35


इटावा. जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां पर शिवपाल स‌िंह यादव के सुरक्षा दस्ते की गाड़ी को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. जिसके बाद 4 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं पुलि भी मामले की जांच में जुटी है.
जानकारी के अनुसार प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव कठफोरी में आयोजित एक निजी कार्यक्रम में जा रहे थे. इसी दौरान मीठापुर के पास अनियंत्रित हुई एक रोडवेज बस ने उनके काफिले में चल रही सुरक्षा दस्ते की गाड़ी को चपेट में ले लिया. हादसे में एक सब इंस्पेक्टर, दो कॉन्स्टेबल और कार चालक गंभीर तौर पर घायल हो गए.

दूसरी गाड़ी से पहुंचाया अस्पताल
हादसे के बाद काफिले की दूसरी गाड़ी से तत्काल सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया. यहां पर डॉक्टरों की टीम ने सभी का इलाज शुरू किया और अब सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. घायलों की पहचान सब इंस्पेक्टर सतीश कुमार, कॉन्‍स्टेबल पंकज कुमार व शैलेंद्र कुमार व सिक्योरिटी कार चालक वीरपाल सिंह के तौर पर हुई है. हादसे के बाद शिवपाल सिंह यादव व उनके बेटे आदित्य यादव भी सैफई मेडिकल कॉलेज पहुंच और घायलों का हालचाल जाना.

तेज रफ्तार के बाद अनियंत्रण
जिस रोडवेज बस ने सुरक्षा दस्ते की गाड़ी को टक्कर मारी वो औरैया डिपो की थी. जानकारी के अनुसार बस की रफ्तार काफी तेज थी और इसी दौरान चालक का उस पर नियंत्रण नहीं रहा और बस ने पीछे से गाड़ी के जोरदार टक्कर मारी. इस दौरान बस की चपेट में आई सुरक्षा गाड़ी काफी दूर तक घिसटती हुई चली गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बस चालक को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. वहीं मामले में फिलहाल शिवपाल सिंह यादव की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. वहीं पुलिस मामले की हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

Tags: Accident, इटावा, उत्तर प्रदेश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here