इटावा: 8 साल की मासूम से ताऊ के नाबालिग बेटे ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

0
44


इटावा. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में दुष्कर्म की एक सनसनीखेज वारदात ने रिश्तों को शर्मसार कर दिया. ऊसराहार थाना इलाके के एक गांव में मासूम चचेरी बहन के साथ ताऊ के नाबालिग बेटे ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया. इटावा के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने सोमवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद दुष्कर्म के आरोपी को गिरफतार कर लिया है. आरोपी भी नाबालिग है, इसलिए उसके खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस वोर्ड की नियमावली के अनुसार कार्यवाई अमल मे लाई जा रही है.

पुलिस अधिकारियों की ओर से दी जा रही जानकारी में बताया गया कि 7 मई को ऊसराहार पुलिस थाने में दुष्कर्म की शिकार बेटी के पिता ने लिखित तहरीर देकर बताया कि 4 मई की शाम 3 वजे उसकी 8 साल की बेटी घर पर थी. उसकी पत्नी ने बेटी के रोने की आवाज सुनी तो तत्काल घर के बाहर बने कमरे में जाकर देखा तो बेटी के गुप्तांगों से खून बाह रहा था. इसके बाद सभी परिवारीजन तत्काल उसे ऊसराहार ले गये, जहां से डाक्टर ने इटावा ले जाने की सलाह दी. इटावा ले जाते समय रास्ते मे बच्ची बेहोश हो गयी. उपचार के लिये शांति कुन्ती देवी अस्पताल मण्डी रोड इटावा मे भर्ती कराकर उपचार कराया. 7 मई की शाम बेटी को होश आया तो उसने रोते हुए अपनी मां को बताया कि ताऊ के बेटे ने मेरे साथ गलत काम किया था.

घटना की जानकारी होने पर थाना ऊसराहार में लिखित शिकायत देकर धारा 376 एवं पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया गया. मुकदमा दर्ज होने के बाद एसएसपी के निर्देश पर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमें लगाई गईं. पुलिस टीमों ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर. आरोपी भी नाबलिग है जिसे जुवेनाइल जस्टिस वोर्ड के समक्ष प्रस्तुत कर वैधानिक प्रकिया के तहत कार्यावाई अमल में लायी जायेगी.

Tags: Etawah Crime News, Etawah Police, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here