इश्क के चक्कर में गई नौजवान की जान, घर में घुसकर मारी गोली, मामले की छानबीन जारी

0
128


दरभंगा में युवक की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन.

Darbhanga News: दरभंगा के SDPO अनोज कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पीड़ित पक्ष के लोगों ने बताया कि नौजवान का प्रेम प्रसंग मोहल्ले की ही एक लड़की से चल रहा था. इसे लेकर पंचायत भी होने वाली थी.

दरभंगा. प्रेम प्रसंग में एक युवक कृष्ण कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी गई. घटना दरभंगा के लहेरियासराय थाना के राहमगंज मोहल्ले की है. बताया जा रहा है युवक जब अपने घर मे था तभी एक व्यक्ति अपने चेहरे पर मास्क और हेलमेट लगाए पहुंचा ओर कृष्ण कुमार के घर में घुसकर गोली मार कर फरार हो गया. गोली लगने के बाद घरवाले किसी तरह युवक को DMCH अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई. खुद दरभंगा के SDPO अनोज कुमार ने दरभंगा अस्पताल पहुंच कर पीड़ित परिवार से घटना की जानकारीली.

मृतक के पिता वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने बताया कि उसके बेटे का अपने पड़ोसी के लड़की से प्यार था. 2 दिन पूर्व भी प्रेमिका के परिजनों ने युवक और उसके पिता को अपने घर बुलाकर बात न करने की हिदायत दी थी. बात न मानने पर जान से हाथ होने की चेतावनी भी दी थी. बृहस्पतिवार की सुबह पंचायत होने की बात थी, लेकिन किसी कारण से पंचायत टल गई. पिता वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता ने बताया कि उनका पुत्र देर से सोकर उठता था इस वजह से वह ऑफिस चले गए थे. गोली मारने का आरोप लड़की के पिता राजेश शाह पर लगाते हुए उन्‍होंने कहा कि उनके पुत्र को गोली मरवाई गई है.

वहीं, दरभंगा के SDPO अनोज कुमार ने गोली चलने की पुष्टि करते हुए कहा, पीड़ित पक्ष के लोगों ने बताया कि कृष्णा गुप्ता का प्रेम प्रसंग मोहल्ले की ही एक लड़की से चल रहा था. इसे लेकर पंचायत भी होने वाली थी. पीड़ित पक्ष लड़की के परिवारवालों पर गोली चलाने का शक जता रहा है. पुलिस पूरे मामले को जांच रही है और जल्द ही पूरे मामले से पर्दा उठ जाएगा और दोषी जेल की सलाखों के पीछे होंगे.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here