इश्क के बदले मिली मौत; प्रेमिका के परिजनों ने घर बुलाकर प्रेमी को मारा, पर लड़की ने पीटा यह ढिंढोरा

0
16


गोंडा: उत्तर प्रदेश में एक युवक को इश्क करना इस कदर भारी पड़ा कि उसे अपनी जान से ही हाथ धोना पड़ गया. आरोप है कि युवक जिस लड़की से प्रेम करता था, उसके घर वाले ने ही उसकी हत्या कर दी. हैरानी की बात है कि प्रेमिका ने ही प्रेमी के घर जाकर उसकी मौत की जानकारी दी और कहा कि उसके प्रेमी ने आत्महत्या कर ली है.

दरअलस, मामला यूपी के गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र की है, जहां एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. प्रेमी की हत्या प्रेम प्रसंग में हो गई और हत्या का आरोप प्रेमिका के परिजनों पर ही है. राम सनोज नामक प्रेमी का शव छपिया थाना क्षेत्र के गडरही नौडिहवा गांव के बाहर गन्ने के खेत में मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इधर, मृत युवक के परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया और मनकापुर बभनान मार्ग पर स्थित मसकनवा बाजार में जाम लगाकर नारेबाजी की. परिजनों का आरोप है कि नौडिहवा गांव की मनीषा नामक युवती का सनोज के साथ प्रेम संबंध था. मनीषा की रिश्तेदारी नरैचा गांव में है और इसी के चलते मनीषा का आना जाना इस गांव में लगा था. इस दौरान मनीषा और सनोज की दोस्ती हो गई. दोस्ती प्यार में बदल गई और इस प्रेम संबंध की जानकारी जब गडरही गांव में लड़की के परिजनों को पता चली तो यह बात उनको नागवार गुजरी और सनोज को धोखे से अपने गांव बुलाकर उसकी हत्या कर दी और शव गडरही गांव के बाहर गन्ने के खेत में फेंक दिया.

वहीं परिजनों ने यह भी कहा कि मनीषा नें ही आकर उन्हें मौत की जानकारी दी और कहा कि सनोज ने फांसी लगाकर जान दे दी है. परिजन जब तक मौके पर पहुंचते तब तक पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरा और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इसी बात से नाराज होकर परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और मसकनवा बाजार में जाम लगाया. परिजनों का आरोप है कि सनोज की हत्या प्रेमिका के घर वालों ने की है.

मृतक के पिता भगवान प्रसाद ने पुलिस पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया और न्याय की गुहार लगाई. राम सनोज के पिता ने प्रेमिका मनीषा, मनीषा के पिता राम तेज, भाई सुनील, मां और भाभी समेत 5 लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक राम सनोज के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और 3 लोगों के खिलाप कानूनी कार्रवाई में जुट गई है. वहीं, इस मामले में एसपी आकाश तोमर ने कहा कि पुलिस इस मामले की पड़ताल में जुट गई है.

Tags: Gonda news, Uttar pradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here