उत्तराखंडः कोरोना की गाइडलाइंस भूल गए मंत्री, शादी में डांस का Video हो रहा वायरल

0
16


मंत्री हरक सिंह रावत का वीडियो हो रहा वायरल.

Viral Video: उत्तराखंड सरकार के मंत्री हरक सिंह रावत (Harak Sigh rawat) का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक शादी समारोह में COVID-19 की गाइडलाइंस भूलकर डांस करते नजर आ रहे हैं.

कोटद्वार. पूरे देश में कोरोना वायरस (COVID-19) के बढ़ते संक्रमण के बीच विभिन्न राज्यों की सरकारें एक बार फिर से COVID-19 के लिए जारी गाइडलाइंस (Corona Guideline) का पालन करने के प्रति गंभीर दिख रही हैं. उत्तराखंड की भाजपा सरकार (BJP Govt)  भी लोगों से लगातार मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की अपील कर रही है. यहां तक कि शादी समारोहों या भीड़-भाड़ वाले इलाके से लोगों को दूरी बनाने को कहा जा रहा है. लेकिन उत्तराखंड सरकार के मंत्री को ही इस गाइडलाइंस की परवाह नहीं है. त्रिवेंद्र सिंह रावत (CM TS Rawat) सरकार के मंत्री हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) का सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो (Viral Video) इसकी गवाही दे रहा है.

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में मंत्री हरक सिंह रावत एक शादी समारोह में शिरकत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री जी कोरोना संक्रमण के लिए जारी सोशल डिस्टेंसिंग की गाइडलाइन को भूल कर न तो मास्क पहने हैं और न ही लोगों से दूरी बनाई है. उल्टा वे शादी समारोह में दूसरे लोगों के साथ मिलकर झूम-झूमकर नाच रहे हैं. मंत्री के द्वारा कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने को लेकर सोशल मीडिया में खूब चर्चाएं हो रही हैं.

सरकार के मंत्री के ही कोरोना गाइडलाइंस का पालन न करने का प्रमाण ये वीडियो, सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है. बीजेपी सरकार और मंत्री के आलोचक जहां इस वीडियो को लेकर आलोचना कर रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इसको लेकर तरह-तरह की टिप्पणियां कर रहे हैं. गौरतलब है कि देश के अन्य राज्यों की तरह उत्तराखंड में भी कोरोना वायरस का संक्रमण दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. इसके मद्देनजर राज्य सरकार और विभिन्न जिलों का प्रशासन अपने स्तर से कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराने के लिए जागरूकता अभियान चला रहा है. लेकिन इन सबके बीच मंत्री हरक सिंह रावत का यह वायरल वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.


<!–

–>

<!–

–>


! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here