उत्तराखंड के लोगों पर AAP की अभ्रद बयानबाजी के खिलाफ BJP का विरोध प्रदर्शन

0
21


नोएडा. आम आदमी पार्टी द्वारा उत्तराखंड के लोगों और उत्तराखंड की महान विरासत को गाली दिए जाने और आपत्तिजनक बयान के खिलाफ प्रदेश भाजपा ने दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित ‘आप’ के कार्यालय के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट ने कहा कि उत्तराखंड की धरती वीरों की धरती कहलाती है, क्योंकि यहां हर घर में सैनिक हैं. ऐसी पावन धरती का आम आदमी पार्टी लगातार अपमान कर रही है. उनके राष्ट्रीय प्रवक्ता ने जिस तरह से सैनिकों के लिए अभद्र शब्दों का प्रयोग कर उनका अपमान किया है, यह सबसे ज्यादा आपत्तिजनक और खेदनाक है. हम केजरीवाल से मांग करते हैं कि आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया को तुरंत पार्टी से निकाला जाए, वरना हम बड़े आंदोलन के लिए बाध्य होंगे.

चुनावी मंसूबे के लिए उत्तराखंड के लोगों को ज़लील कर रहे : अजय भट्ट

अजय भट्ट ने कहा कि केजरीवाल सरकार की नीतियां हमेशा से देश विरोधी रही हैं. इसलिए इनकी पार्टी से जुड़े लोग भी देश और जवानों का अपमान करते हैं. सैनिकों का अपमान करना आम आदमी पार्टी की आदत सी बन गई है. इससे पहले भी जब सैनिकों ने पाकिस्तान में घुस कर आतंकवादियों को मारा था, तो उस समय भी आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल सबूत मांग रहे थे और अब भी सैनिकों का अपमान करने से बाज नहीं आ रहे हैं. भट्ट ने कहा कि आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने यह सब कुछ अरविंद केजरीवाल के शह पर बोला है. केजरीवाल जब दिल्ली में होते हैं तो बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों का अपमान करते हैं और अब अपने चुनावी मंसूबे के लिए उत्तराखंड के लोगों को ज़लील कर रहे हैं.

ऐसे बयान घटिया सोच के परिचायक : मोहन सिंह बिष्ट

भाजपा विधायक मोहन सिंह बिष्ट ने कहा कि अरविंद केजरीवाल अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा पूरी करने में इतने अंधे हो चुके हैं कि वह किसी भी हद तक जा सकते हैं. अलग-अलग समाज पर आरोप लगाना, अभ्रद शब्दों का प्रयोग करना और उत्तराखंड के लोगों के बारे में इस तरह का बयान देना उनकी घटिया सोच का परिचायक है. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सुंदरलाल बहुगुणा के नाम पर भारत रत्न की बात कर रहे हैं, जो सिर्फ और सिर्फ राजनीतिक फायदे के लिए है.

उत्तराखंड के लोग कभी माफ नहीं करेंगे : रवि नेगी

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रवि नेगी ने कहा कि आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने जिन शब्दों का प्रयोग देवभूमि उत्तराखंड के लोगों के किया है, उसके लिए उन्हें देवभूमि उत्तराखंड के लोग कभी माफ नहीं करेंगे. हमेशा से देश की सेवा करने के मामले में उत्तराखंड के वीर सपूत आगे रहे हैं और अपने राजनीतिक फायदे के लिए देवभूमि के लोगों को ज़लील करना बेहद ही शर्मनाक है.

केजरीवाल माफी नहीं मांगते हैं तो प्रदर्शन जारी रहेगा : अर्जुन सिंह राणा

प्रदेश भाजपा पर्वतीय प्रकोष्ठ अध्यक्ष एवं कार्यक्रम के संयोजक अर्जुन सिंह राणा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की इस ओछी हरकत ने सिर्फ उत्तराखंड का, बल्कि देश के उन सभी वीर जवानों का हौसला तोड़ा है जो अपनी जान की बाजी लगाकर हमारी रक्षा करते हैं. उन्होंने कहा कि आज उत्तराखंड के 100 से अधिक संस्थाओं के सदस्य इस विरोध प्रदर्शन का हिस्सा बने, लेकिन अगर केजरीवाल माफी नहीं मांगते हैं तो यह प्रदर्शन आगे भी जारी रहेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here