‘उत्तराखंड मिशन 2022’ में जुटी आम आदमी पार्टी, नई कार्यकारणी का किया ऐलान, देखें पूरी लिस्‍ट

0
23


अगले साल होने वाले चुनाव को देखते हुए दिल्‍ली की डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया कई दौरे कर चुके हैं.

उत्तराखंड में 2022 होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections) के लिए आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) पूरे दमखम से जुट गई है. इस बीच उसने पार्टी को और मजबूत करने के लिए पांच नए उपाध्यक्षों का ऐलान किया है.

देहरादून. आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) 2022 में उत्तराखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Elections) के लिए पूरा दम लगा रही है और उसने राज्‍य में अपने संगठन का विस्तार कर दिया है. प्रदेश कार्यकारिणी में पांच नए प्रदेश उपाध्यक्षों को जगह मिली है. इसके साथ ही चार ज्वाइंट सेक्रेट्री को जगह दी गई है. साल 2022 की तैयारी में पार्टी जी जान से जुट गई है और अब अपने संगठन में नए लोगों को जिम्मेदारियां देकर आगामी चुनावों को लेकर पार्टी अपनी ताल ठोक रही है. आम आदमी पार्टी के सह प्रदेश प्रभारी राजीव चौधरी (Rajiv Chaudhary) का कहना है कि पार्टी बहुत तेजी के साथ संगठन को मजबूत करने का काम कर रही है और 31 जनवरी तक पार्टी सभी स्तरों पर कार्यकारिणी गठित कर देगी.

इससे पहले आम आदमी पार्टी के 5 उपाध्यक्षों के नाम की घोषणा की थी, जिसमें पांच नए नाम शामिल किए गए हैं. इसमें काशीपुर से दीपक बाली, चमोली से विनोद कपरवाण, हरिद्वार से ओपी मिश्रा, देहरादून से विशाल चौधरी और रुड़की से शारीख अफरोज को जिम्मेदारियां दी गयी है. इसके अलावा चार नए ज्वाइंट सेकेट्री भी बनाएं जिनमें अनुज अग्रवाल, अमनदीप अरोडा, मनोज द्विवेदी और भरत सिंह को नई जिम्मेदारी दी गई है.

आम आदमी पार्टी के सह प्रदेश प्रभारी ने कही ये बात
आम आदमी पार्टी के सह प्रदेश प्रभारी राजीव चौधरी ने कहा कि उत्तराखंड की जनता विकल्प तलाश रही है और उनकी पसंद आप पार्टी बनती जा रही है. जनता आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है. आप पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एस एस कलेर ने कहा कि आप पार्टी लगातार संगठन को मजबूत करने पर जोर दे रही है. उन्होंने बताया कि पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर लगातार लोग आप पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं का पूरा सम्मान रखते हुए उन्हें नई जिम्मेदारियां दी जा रही हैं.


<!–

–>

<!–

–>


! function(f, b, e, v, n, t, s) {
if (f.fbq) return;
n = f.fbq = function() {
n.callMethod ? n.callMethod.apply(n, arguments) : n.queue.push(arguments)
};
if (!f._fbq) f._fbq = n;
n.push = n;
n.loaded = !0;
n.version = ‘2.0’;
n.queue = [];
t = b.createElement(e);
t.async = !0;
t.src = v;
s = b.getElementsByTagName(e)[0];
s.parentNode.insertBefore(t, s)
}(window, document, ‘script’, ‘https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here