उत्तर प्रदेश: पिता ने दी कुल्हाड़ी से काटने की धमकी तो दो बहनों ने खाया जहर, एक की मौत

0
16


बांदा. उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिले  बबेरू थाना अंतर्गत पंडरी गांव निवासी दो सगी बहनों ने जहर की गोली खा ली. जिसमें एक की मौत हो गई है और दूसरी का राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज बांदा में इलाज चल रहा है. मेडिकल कॉलेज में भर्ती लड़की ने बताया कि उसके पिता आए दिन दोनों बहनों के साथ मारपीट करता था और आज रात कुल्हाड़ी से काटकर जान से मार देने की बात कह रहा था. जिससे परेशान होकर दोनों बहनों ने जहर खा लिया.

बता दें कि कलयुग की पिता अभी कुछ दिन पहले ही हत्या के आरोप में जेल काटकर बाहर आया है. हत्यारे पिता की नजर एक बार फिर अपनी दोनों बेटियों की हत्या करने पर थी. जिसकी भनक दोनों बेटियों को लग जाने के कारण पिता के हाथों मरने से बेहतर जहर की गोली खाकर जान देना उचित समझा. इसीलिए घर में रखी सल्फास की गोली दोनों बहनों ने खा ली.

बड़ी बहन प्रियंका की मौत हो गई और दूसरी का राजकीय एलोपैथिक मेडिकल कॉलेज बांदा में इलाज चल रहा है. मेडिकल कॉलेज में भर्ती लड़की ने बताया कि वह अपने पिता की प्रताड़ना से परेशान होकर जान देना चाहती है. एसपी बांदा से गुहार लगाई है कि उसके पिता और चाचा को जेल भेज कर उसे इंसाफ दिलाए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : September 20, 2022, 20:23 IST



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here