उन्नाव: महिला के साथ रोमांस करते वायरल आरक्षी दीपचंद गौतम गिरफ्तार, होगी सख्त कार्रवाई

0
72


हाइलाइट्स

आरक्षी दीपचंद गौतम का वीडियो हुआ था वायरल
वीडियो में महिला के साथ रोमांस करते दिखे आरक्षी
पुलिस ने आरक्षी दीपचंद गौतम को किया गिरफ्तार

उन्नाव: उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली में तैनात एक पुलिसकर्मी का वीडियो कल से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. इस वायरल वीडियो में पुलिस कर्मी एक महिला के साथ रोमांस करता हुआ दिख रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी मुख्य आरक्षी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया की उन्नाव के बांगरमऊ थाने में तैनात एक मुख्य आरक्षी का वीडियो, महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वायरल हुआ था. एसपी ने वीडियो संज्ञान में आते ही मुख्य आरक्षी को तुरंत निलंबित कर दिया था. उसके बाद एसपी ने वायरल वीडियो की जांच करवाई.

मुख्य आरक्षी को कर लिया गया गिरफ्तार: आईजी
आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया की वायरल वीडियो की जांच की गई तो पता चला की वायरल वीडियो मुख्य आरक्षी की गंगाघाट कोतवाली में तैनाती के समय का है. पता चला कि पीड़िता, किसी कंप्लेन को लेकर मुख्य आरक्षी के सम्पर्क में आई. इसके बाद मुख्य आरक्षी पीड़ित महिला का शारिरिक शोषण का प्रयास करता रहा. आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया की पीड़िता से हमने और एसपी ने बात की है. आईजी ने बताया की वायरल वीडियो के आधार पर तहरीर लेते हुए सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

आईजी लक्ष्मी सिंह ने बताया की मुख्य आरक्षी को गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. आईजी ने पुलिसकर्मियों को हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी के द्वारा इस तरह के कृत्य को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

3 साल पुराना है वीडियो
आपको बता दें कि उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली में मुख्य आरक्षी के पद पर तैनात दीप चंद गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दीप चंद एक महिला के साथ रंगरेलियां मनाते हुए दिख रहे हैं. हालांकि यह महिला कौन है इसका अभी पता नहीं चल पाया है. सूत्रों की मानें तो यह वीडियो 2-3 साल पुराना है, जो कल वायरल हुआ है.

वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए उन्नाव पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. इसके साथ ही पुलिसकर्मी के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए संस्तुति कर दी है. उन्नाव दौरे पर आईं आईजी लक्ष्मी सिंह ने पीड़िता से मुलाकात कर मामला जाना और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Unnao News, Uttarpradesh news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here