ऊपर से गुजरी ट्रेन, लेकिन जिंदा निकला युवक; जानें कैसे हुआ चमत्कार

0
50


हाइलाइट्स

दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर भरथना रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की सुबह ये हादसा हुआ.
आगरा से चलकर सुपरफास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन स्टेशन पर पहुंची.
रेलयात्री हड़बड़ाहट में ट्रेन के नीचे रेल पटरियों में गिर गया.

इटावा: ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोई’ वाली कहावत उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भरथना रेलवे स्टेशन पर उस समय चरितार्थ हो गई, जब एक यात्री रेल पटरी पर गिर गया. उसी वक्त तेज रफ्तार से आई इंटरसिटी एक्सप्रेस पूरी निकल गई और यात्री को खरोच तक नहीं आई. घटना की लाइव वीडियो सामने आने के बाद युवक को भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए देखा जा सकता है.

रेलवे सूत्रो के अनुसार, दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक अंतर्गत भरथना रेलवे स्टेशन पर मंगलवार की सुबह पौने 9 बजे प्लेटफार्म नंबर 2 पर आगरा से चलकर सुपरफास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन स्टेशन पर पहुंची, इसी बीच ट्रेन में यात्रा करने के दौरान एक रेल यात्री हड़बड़ाहट में ट्रेन के नीचे रेल पटरियों में गिर गया. इसी बीच ट्रेन भी अपनी तीव्र गति से दौड़ पड़ी. पूरी ट्रेन अपनी गति से गुजर गई, लेकिन रेल यात्री पूरी तरह सुरक्षित व जीवित बच गया. ट्रेन गुजरने के बाद यात्री को वहां मौजूद राहगीरों ने ऊपर निकाला. वहीं अब घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

भरथना में इंटरसिटी रेलगाड़ी युवक के ऊपर से गुजर गई, लेकिन उसको कोई चोट नहीं आई है.

ईश्वर ने बचा लिया: भूरा सिंह
35 वर्षीय रेल यात्री भूरा सिंह पुत्र मंगल सिंह निबासी ग्राम नसीरपुर बोझा बकेबर ने बताया कि वह उक्त ट्रेन से दिवियापुर जाने को भरथना स्टेशन पहुंचा था, लेकिन दुर्घटना का शिकार हो गया लेकिन ईश्वर ने उसे बचा लिया है. ट्रेन के नीचे आने वाले यात्री भूरा सिंह ने बताया कि वह ट्रेन में फफूंद रेलवे स्टेशन पर जाने के लिए सवार हो रहा था.

भरथना रेलवे स्टेशन पर आगरा से चलकर सुपरफास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन स्टेशन पर पहुंची.

गाड़ी पर चढ़ने के दौरान उसका पैर स्लिप होने की वजह से वह नीचे गिर गया और ट्रेन के नीचे पटरियों पर आ गया. गाड़ी के चलने पर वह पटरी व प्लेटफार्म के नीचे बीच में लेट गया और पूरी ट्रेन निकलने के बाद सुरक्षित बाहर निकल आया. इस दौरान वह भगवान को याद करता रहा और उन्होंने मेरी प्रार्थना सुन ली और आज वो जीवित है.

Tags: Etawah latest news, Etawah news, UP latest news, UP news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here