ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘फाइटर’ के बजट का हुआ खुलासा

0
35


(ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण)

फिल्म के सूत्र ने बताया कि सिद्धार्थ (Siddharth Anand) फाइटर (Fighter) फिल्म को 250 करोड़ के बजट में बनाने का प्लान कर रहे हैं. इस तरह ये फिल्म भारत की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इंडियन एयरफोर्स के बैकड्रॉप के साथ कोई भी इतने बड़े स्तर की फिल्म नहीं बनी है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    January 14, 2021, 5:56 PM IST

अपने जन्मदिन के दिन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ फिल्म के डायेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के साथ अपनी तीसरी फिल्म का ऐलान किया. ऋतिक की इस फिल्म का नाम है ‘फाइटर’ (Fighter) जिसमें वो दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ पहली बार नजर आएंगे. फिल्म की अनाउंसमेंट साथ ही लोग बहुत ज्यादा उत्सुक थे क्योंकि फिल्म के अनाउंसमेंट वीडियो से ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म देश के जवानों पर, फाइटर जेट्स पर आधारित होगी. इसके साथ ही लोगों की उत्सुक्ता इसलिए भी बढ़ गई है क्योंकि पहली बार फिल्म में ऋतिक और दीपिका पादुकोण नजर आने वाले हैं.

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया- सिद्धार्थ और ऋतिक इस फिल्म पर काफी दिनों से चर्चा कर रहे थे. ये फिल्म वॉर के पहले से चर्चा में थी. ये एक बड़े स्तर की एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जिसमें पहली बार ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स पायलेट का किरदार निभाएंगे. फिल्म में देशभक्ति, रोमांस और इमोशन भरपूर होगा. सिद्धार्थ ने फिल्म के लिए अलग-अलग तरह के एक्शन सीन के बारे में भी सोच रखा है. ये फिल्म सिद्धार्थ की प्रोड्यूसर के तौर पर भी पहली फिल्म होगी.

250 करोड़ होगा फिल्म का बजट!
फिल्म के सूत्र ने बताया कि सिद्धार्थ फाइटर फिल्म को 250 करोड़ के बजट में बनाने का प्लान कर रहे हैं. इस तरह ये फिल्म भारत की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इंडियन एयरफोर्स के बैकड्रॉप के साथ कोई भी इतने बड़े स्तर की फिल्म नहीं बनी है इसलिए सिद्धार्थ और ऋतिक इस फिल्म को बनाना चाहते हैं. दीपिका के किरदार पर अभी कोई चर्चा नहीं हुई है.

फिलहाल सिद्धार्थ आनंद शाहरुख खान की फिल्म पठान का डायेक्शन कर रहे हैं जिसमें दीपिका पादुकोण भी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में जॉन अब्राहम विलेन के किरदार में नजर आएंगे. सूत्रों की माने तो सिद्धार्थ पठान की शूटिंग जून 2021 तक निपटा देना चाहते हैं जिससे फिल्म इस साल दिवाली तक रिलीज हो सके. इसके बाद वो इसी साल दिसंबर के महीने से फाइटर की शूटिंग शुरू करेंगे जिसको वो सितंबर 2022 में रिलीज करने का इरादा बना रहे हैं.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here