एक क्लिक में जानें खेल की दुनिया की तमाम हलचल

0
19


बुधवार की सबसे बड़ी खबर रही टी20 वर्ल्ड कप 2021 को लेकर जो कि अगले साल भारत में होना है. आईसीसी ने कोरोना की स्थिति को देखते हुए श्रीलंका और यूएई को बैकअप देश बनाया है. मतलब अगर भारत में कोरोना की स्थिति रहती है तो इन दोनों में से किसी एक जगह टी20 वर्ल्ड कप आयोजित किया जा सकता है.

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तानी खिलाड़ी मोहम्मद हफीज को टीम से अलग कर दिया गया है. हफीज एक महिला के साथ गोल्फ कोर्स में फोटो खिंचाते देखे गए, जिसके बाद से पीसीबी उनसे खफा है.

राजस्‍थान रॉयल्‍स के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोरोना हो गया है. दिशांत फिलहाल अपने घर उदयपुर में हैं और अब वह 14 दिन के लिए क्‍वारंटाइन रहेंगे.

भारत की तीन महिला गोल्फर अदिति अशोक, दीक्षा डागर और त्वेसा मलिक गुरुवार से शुरू हो रहे लेडीज स्कॉटिश ओपन गोल्फ टूर्नामेंट के साथ पहली बार एलपीजीए टूर्नामेंट में एक साथ हिस्सा लेंगी.

———————————————————————————————————————

Today Sports News, Live Updates: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण खेल के मैदानों पर लगे ताले अब खुलने लगे हैं. खेल के मैदान भी खिलाड़ियों से गुलजार होने लगे हैं. वहीं करीब चार महीने खेल की दुनिया से दूर रहे फैंस को भी अब इस दुनिया को फिर से जीने का मौका मिल गया है. भले ही फैंस स्‍टेडियम में नहीं जा सकते, मगर तमाम प्‍लेटफॉर्म के जरिए वो इस दुनिया से जुड़ी पल पल की घटना के बारे में जानना की कोशिश कर रहे हैं, इसके बारे में पढ़ना चाहते हैं. इसीलिए अब आपको सिर्फ एक ही क्लिक में खेल की दुनिया से जुड़ी तमाम जानकारी यहां मिल जाएगी. फिर चाहे क्रिकेट मैच हो या फुटबॉल या फिर बैडमिंटन, बॉक्सिंग, रेसलिंग, एथलेटिक्‍स, टेबल टेनिस, कबड्डी, टेनिस, शूटिंग, गोल्‍फ आदि खिलाड़ियों का कैंप में वापस लौटना, ट्रेनिंग शुरू करना या फिर खास बातचीत हो. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों की मस्‍ती, मैदान पर टीमों का तकरार सब कुछ आप यहां सिर्फ एक क्लिक से ही जान सकते हैं



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here