एक महिला फैन के कारण आपस में टकरा गए सैकड़ों साइक्लिस्‍ट, फेसबुक पर तलाश कर रही पुलिस

0
12


नई दिल्‍ली. अक्‍सर फैंस को खिलाड़ियों का उत्‍साह बढ़ाते हुए देखा गया है. फैंस के दम पर ही खिलाड़ी किसी भी परिस्थिति में बड़े से बड़े मुकाबले में कड़ी टक्‍कर दे देते हैं. चाहे दर्द में हो या शरीर से खून टपक रहा हो, फैंस के जोश के आगे सब कुछ खिलाड़ियों को हल्‍का नजर आता है. मगर कई बार फैंस का अति उत्‍साह खिलाडि़यों के लिए मुश्किल भी खड़ी कर देता है. टूर डि फ्रांस प्रतियोगिता में कुछ ऐसा ही हुआ. एक महिला फैन सैंकड़ों खिलाड़ियों के दर्द का कारण बन गई.

दरअसल इस रेस के दौरान एक महिला फैन के कारण सैंकड़ों साइकलिस्‍टों के बीच भयंकर टक्‍कर हो गई, जिसमें करीब 21 राइडर बुरी तरह से जख्‍मी हो गए. पुलिस ने अपराधिक जांच शुरू कर दी है. इस टूर पर घटना की वजह बनी महिला फैन की पुलिस तलाश कर रही है. तलाश में पुलिस फेसबुक का भी इस्‍तेमाल कर रही है.

दरअसल एक महिला फैन हाथ से लिखे बोर्ड को लेकर कैमरे की तरफ देख रही थी, तभी पीछे से आ रहे राइडर टॉन मार्टिन उनसे टकरा गए और मार्टिन का संतुलन बिगड़ने के बाद एक के बाद एक राइडर्स भी टकरा गए. हालांकि जांचकर्ता कोई सवाल पूछ पाते, उससे पहले भी फैन वहां से भाग गई. महिला ने बोर्ड पर फ्रेंच और जर्मन भाषा में लिखा था कि कम ऑन दादा- दादी.

यह भी पढ़ें : 

Euro 2020 Roundup: चेक गणराज्‍य और बेल्जियम एक तरफा जीत के साथ क्‍वार्टर फाइनल में

EURO 2020 से बाहर होने पर इमोशनल हुए क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो, वीडियो देख टूटा फैंस का भी दिल

वह टीवी कैमरे की तरफ सीधे देख रही थी, जिस वजह से पीछे से आ रहे राइडर्स पर उसका ध्‍यान नहीं गया. मार्टिन फैन के हाथ से टकराने के बाद दाहिने तरफ गिरे. इस दुर्घटना में कई राइडर्स गंभीर रूप से घायल हो गए. जर्मन राइडर जाशा को मजबूरन पूरे प्रतियोगिता से ही बाहर होना पड़ा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here