एक विवाह ऐसा भी! ढाई फीट का दुल्हा-3 फीट की दुल्हन, शामली के अजीम मंसूरी आखिरकार बने दूल्हा

0
22


हाइलाइट्स

अजीम मंसूरी शामली जनपद के कैराना से दूल्हा बनकर हापुड़ के लिए रवाना हो गया है.
अजीम मंसूरी की शादी में 20 से 25 बाराती शामिल हैं और वह कैराना से चलकर हापुड़ पहुंचेंगे.
हापुड़ जनपद में अजीम मंसूरी का करीब 1 बजे निकाह पढ़ा जाएगा.

शामली. उत्तर प्रदेश के शामली का अजीम मंसूरी आखिरकार बन ही गया दूल्हा. अजीम मंसूरी शामली जनपद के कैराना से दूल्हा बनकर हापुड़ के लिए रवाना हो गया है. अजीम मंसूरी की शादी में 20 से 25 बाराती शामिल हैं और वह कैराना से चलकर हापुड़ पहुंचेंगे. हापुड़ जनपद में अजीम मंसूरी का करीब 1 बजे निकाह पढ़ा जाएगा.

गौरतलब है कि अजीम मंसूरी कैराना का चर्चित लिटिल स्टार कहा जाता है. अजीम मंसूरी का कद ढाई फीट है. अजीम मंसूरी का यह छोटा कद उसकी शादी में रोड़ा बना हुआ था. अपनी शादी को लेकर अजीम मंसूरी काफी चिंतित थे और कुछ समय पहले मीडिया में अजीम मंसूरी ने शादी को लेकर गुहार लगाई थी.

मीडिया में सुर्खी बनने के बाद अजीम मंसूरी के घर हापुड़ जनपद से बुशरा नामक युवती का रिश्ता गया. दरअसल, बुशरा यूपी के हापुड़ जनपद की निवासी है, जिसका कद 3 फीट है. बुशरा और अजीम मंसूरी के परिजनों में रिश्ते की बात चली और 7 नवंबर को अजीम मंसूरी की शादी तय कर दी गई.

तय तारीख से पहले ही अजीम मंसूरी अपनी बारात लेकर आज हापुड़ के लिए रवाना हो गया है. अजीम मंसूरी के परिजनों से जब इस मामले में बात की तो उनका कहना है कि अजीम मंसूरी की शादी 7 नवंबर को होनी थी, लेकिन आज यानी 2 नवंबर को अजीम मंसूरी की बारात हापुड़ जनपद जा रही है. इसका कारण यह है कि अजीम मंसूरी की शादी में भारी भीड़ होने की आशंका परिजनों को थी, जिसके चलते आज ही अजीम मंसूरी को लेकर हापुड़ जनपद के लिए रवाना हो गए हैं.

शेरवानी पगड़ी लगाए हुए अजीम मंसूरी की खुशी का शादी को लेकर कोई ठिकाना नहीं है.अजीम मंसूरी व उनके परिजन और रिश्तेदारों में आज खुशी का माहौल है और बैंड-बाजे के साथ अजीम मंसूरी को कैराना से दूल्हा बना कर हापुड़ ले जाया जा रहा है. फूलों से सजी कार में बैठे दूल्हा अजीम मंसूरी कैराना वासियों का तहे दिल से शुक्रिया अदा कर रहा है. अजीम मंसूरी का सपना है कि वह शादी के बाद अपनी बेगम को लेकर मक्का में हज करने के लिए जाएगा.

Tags: Love marriage, Shamli, Shamli police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here