ऑनलाइन गेम के दौरान हुआ प्‍यार, फिर ब्‍वॉयफ्रेंड पहुंच गया जेल, जानें पूरा माजरा

0
77


छपरा (सारण). बिहार में प्‍यार की एक अजीबोगरीब कहानी सामने आई है. ऑनलाइन गेम खेलने के दौरान एक युवक को आगरा (उत्‍तर प्रदेश) की एक युवती से प्रेम हो गया. दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला चल पड़ा. इसके बाद युवती ब्‍वॉफ्रेंड से मिलने के लिए आगरा से छपरा पहुंच गई. इस बीच, कहानी ने यू-टर्न लिया और युवती का ब्‍वॉयफ्रेंड सलाखों के पीछे पहुंच गया. यह वाकया इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसे में आपके मन में भी सवाल उठा रहा होगा कि आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि युवक जेल पहुंच गया? युवती के ब्‍वॉयफ्रेंड को किस आरोप में गिरफ्तार किया गया?

जानकारी के अनुसार, यूपी पुलिस ने मढ़ौरा के अगहरा गांव निवासी इंटर के एक 19 वर्षीय छात्र को अपहरण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. यूपी पुलिस मढ़ौरा से एक 18 वर्षीय युवती को भी बरामद किया है. दरअसल, आगरा की लड़की और मढ़ौरा अगहरा के युवक के बीच मोबाइल से ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान जान पहचान हूई थी. गेम के दौरान नजदीकियां इतनी बढ़ गई कि युवती आगरा से अपने घरवालों को बिना बताए युवक से मिलने भागकर मढ़ौरा चली आई. दूसरी तरफ, हरिपर्वत थाना अंतर्गत गांधीनगर (आगरा) निवासी युवती के घरवालों ने पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज करा दिया.

मिस्‍ड कॉल से हुई दोस्‍ती, फिर खाईं साथ जीने-मरने की कसमें; अब हुआ चौंकाने वाला कांड 

यूपी पुलिस ने की कार्रवाई
मामले की तहकीकात के बाद पहुंची यूपी पुलिस ने दोनों को मढ़ौरा के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर चली गई. गिरफ्तार युवक की पहचान गौरा ओपी क्षेत्र के अगहरा निवासी हरेराम राय के बेटे राहुल कुमार के तौर पर की गई ह. इस संबंध में गौरा ओपी इंचार्ज नित्यानंद सिंह ने गिरफ्तारी को कन्फर्म किया है, लेकिन मामलें में विस्तृत जानकारी होने से इनकार किया है. जानकारी के मुताबिक, रविवार को यूपी पुलिस की टीम सादे लिबास में आई थी, इस टीम में एक महिला पुलिस भी शामिल थी. युवक की गिरफ़्तारी के तार अब प्रेम प्रसंग से जुड़ गया है.

इस तरह हुई गिरफ्तारी
सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार, आगरा की युवती तीन दिन पहले मढ़ौरा के अगाहरा गांव के एक युवक को लेकर मढ़ौरा नगर में आई थी. युवक ने युवती को मढ़ौरा स्टेशन रोड मालगोदाम के पास एक किराये के मकान में ठहरवाया था. चर्चा है कि मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान युवक-युवती के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. अचानक से लड़की के आने के बाद युवक ने उसे मढ़ौरा में एक किराए के फ्लैट में रखवा दिया था. युवती के गायब होने पर परिजनों ने यूपी पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी के बाद सक्रिय हुई आगरा पुलिस ने मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लेकर युवक की पहचान कर ली थी. पुरी जानकारी इक्कठा कर पुलिस मढ़ौरा के अगाहरा गांव पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया.

आपके शहर से (आगरा)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Agra news, Saran News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here