ओपी राजभर ने जताई नाराजगी, बोले- अखिलेश यादव ने हमें नहीं बुलाया, अब हमारी जरूरत नहीं

0
33


लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और सुभासपा अध्यक्ष ओपी राजभर (OP Rajbhar) के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. आजमगढ़ और रामपुर में मिली हार के बाद राजभर का अखिलेश पर वार और पलटवार जारी है. राष्ट्रपति चुनाव को लेकर लखनऊ में हुई विपक्ष की बैठक में सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर को नहीं बुलाने से एक बार गठबंधन में दरार दिखाई दी है. राजभर ने बैठक में नहीं बुलाने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अखिलेश यादव ने उन्हें बैठक में आने का निमंत्रण नहीं दिया. उन्होंने कहा कि लगता है अखिलेश को अब उनकी जरूरत नहीं है.

राजभर ने कहा कि वह सपा के साथ गठबंधन में हैं. गुरुवार को सपा कार्यालय में यशवंत सिन्हा के साथ हुई बैठक में अखिलेश ने रालोद के जयंत चौधरी और कांग्रेस नेताओं को बुलाया, लेकिन उन्हें क्यों नहीं बुलाया यह समझ से परे है. राष्ट्रपति चुनाव में उनकी पार्टी किसके साथ होगी इस पर फैसला अगले एक-दो दिन में लेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अभी इस चुनाव के संबंध में भाजपा से भी किसी ने उनसे कोई संपर्क नहीं किया है.

UP News: राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज लखनऊ आएंगी, डिनर पर तय होगा NDA की जीत का फार्मूला

दरअसल, रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा उपचुनाव में सपा की जबरदस्त हार के बाद से ही राजभर और अखिलेश के बीच तनातनी दिख रही है. राजभर ने उपचुनाव में सपा की हार का ठीकरा सीधे अखिलेश यादव पर फोड़ दिया था. उन्होंने यहां तक कह दिया कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव की हार से अखिलेश यादव ने कोई सीख नहीं ली. उपचुनाव में वह एसी कमरे से बाहर नहीं निकले. इसके बाद अखिलेश ने भी पलटवार किया और कहा कि उन्हें किसी की सलाह की जरूरत नहीं है.

Tags: Akhilesh yadav, Lucknow news, Omprakash Rajbhar, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, UP news, UP politics



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here